Ticket to Finale in Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 के चर्चे आप सोशल मीडिया पर खूब देख सकते हैं. शो में हर हफ्ते नॉमिनेशन होते हैं, नया कैप्टन चुना जाता है और एक सदस्य एलिमिनेट होता है. ये सबकुछ किसी ना किसी टास्क को करने के बाद होता है. बिग बॉस ने पिछले दिनों निमरित को कैप्टन बनाकर टिकट टू फिनाले वीक जीतने का मौका दिया था लेकिन घरवालों की सहमती भी जरूरी थी तो ज्यादातर लोगों ने शिव को भी वोट्स दिए. अब फाइनल टास्क शिव और निमरित के बीच हुआ और इसमें निमरित ही विजय बनी. चलिए बताते हैं ये टास्क कैसा था और इसके बाद क्या हुआ?

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Latest Promo: क्या टिकट टू फिनाले वीक में टूट जाएगी शिव ठाकरे और निमरित की दोस्ती?

शिव को हराकर निमरित बनी घर की नई कैप्टन

शिव और निमरित के नाम के दो पुतले खड़े किए गए. घरवाले एक-एक करके आते हैं और जिन्हें वे कैप्टन नहीं बनाना चाहते उनके पुतले पर गोली दाग देते हैं. इसमें सबसे ज्यादा शिव के पुतले पर गोलियां लगी और निमरित कैप्टेंसी जीत गईं. इसके बाद बिग बॉस ने अनाउंस किया कि टिकट टू फिनाले वीक निमरित जीतती हैं और वे नई कैप्टन बनती हैं. अब निमरित टॉप-5 में शामिल होती हैं या नहीं ये आने वाले एपिसोड्स में बिग बॉस बताएंगे.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Winner के लिए सलमान खान ने दिया है कंटेस्टेंट्स को जीत का मंत्र

अगर बिग बॉस में टॉप-5 कंटेस्टेंट्स की बात करें तो फिलहाल ये तय नहीं है. लेकिन फैंस की च्वाइस के आधार पर लोग प्रियंका चाहर चौधरी, शिव ठाकरे, एमसी स्टैन, अर्चना गौतम और सौंदर्या शर्मा को पसंद कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss Winner बनने के लिए कंटेस्टेंट्स में होनी चाहिए ये 5 खासियत, आप कर सकते हैं पता

फिलहाल घर के अंदर 9 कंटेस्टेंट्स सुंबुल, शालीन, टीना, प्रियंका, शिव, निमरित, स्टैन, सौंदर्या और अर्चना बचे हैं. बिग बॉस 16 का फिनाले 10 से 15 फरवरी के बीच प्रसारित किया जा सकता है. वैसे शो का आखिरी तीन हफ्ता बचा है और उसके बाद बिग बॉस व्यूवर्स को Bigg Boss 16 Winner मिल जाएगा.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Winner: कौन बनेगा बिग बॉस 16 का विनर, यहां जानें सटीक भविष्यवाणी