बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने 90 के दशक में कई फिल्मों में काम किया. उस समय उन्होंने एक बड़ी एक्ट्रेस अमृता सिंह (Amrita Singh) के साथ शादी भी की और उनसे उन्हें दो बच्चे सारा अली खान (Sara Ali Khan) और इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) हैं. इस तस्वीर में सैफ के साथ नजर आने वाली बच्ची उनकी लाडली सारा हैं. सैफ भले ही अपनी पहली पत्नी से साल 2005 में अलग हो गए हों लेकिन उनके बच्चे हमेशा उनके करीब रहे और आज भी ऐसा ही है.

सैफ अली खान की लाडली हैं सारा 

इस तस्वीर को सारा ने जून, 2020 में शेयर किया था. जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘एक ऐसा इंसान जो मेरे लिए हमेशा से शांति की परिभाषा रहे हैं. प्यार का सागर रहे हैं और मिकी माउस के परफेक्शन रहे हैं. आपसे प्यार करती हूं पापा.’

View this post on Instagram

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

सैफ अली खान अपने पिता सैफ अली खान के साथ अच्छा रिश्ता रखती हैं. वे अक्सर अपने पिता उनकी पत्नी करीना कपूर और उनके बच्चे तैमूर-जेह के साथ एक अच्छा रिश्ता बनाया है. 

12 अगस्त, 1995 को मुबंई में जन्मीं सारा अपनी मां और पिता दोनों के साथ अलग-अलग तरह से रहीं. सारा के सबसे करीब उनके भाई इब्राहिम अली खान हैं जिनके साथ वे तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. सारा ने न्यूयॉर्क के कोलंबिया यूनिवर्सिटी से अपनी पढ़ाई पूरी की है. साल 2018 में फिल्म केदारनाथ (Kedarnath) से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी.

इसी साल उनकी फिल्म सिम्बा रिलीज हुई थी और ये दोनों फिल्मों सुपरहिट रहीं. सारा ने अतरंगी रे, लव आज कल, कूली नंबर-1 जैसी फिल्मों में भी काम किया है. अपनी मेहनत के बल पर सारा बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में शामिल हो गई हैं. बता दें, सारा अली खान फिल्म लुका छिपी-2 की शूटिंग में व्यस्त हैं और इसमें वे विक्की कौशल के साथ नजर आएंगी.