बॉलीवुड सेलिब्रिटीज अक्सर अपने बचपन की तस्वीरें शेयर करके बचपन को याद करते हैं. फैंस अगर उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर देख लें तो पहचान जाते हैं वरना कई बार वे सोचते रह जाते हैं आखिर ये हैं कौन? हम भी आपके लिए एक ऐसी सीरीज चला रहे हैं जिसमें आपको सेलिब्रिटी के बचपन की तस्वीर पहचाननी है और इस बार हम एक और तस्वीर के साथ आए हैं. अपने पिता के साथ खड़े इस बच्चे को क्या आपने पहचाना? अगर नहीं तो चलिए हम बताते हैं ये कौन हैं.

यह भी पढ़ें: Ajay Devgn Net Worth: एक फिल्म की मोटी फीस लेते हैं सिंघम, जानें डिटेल्स

बॉलीवुड का सिंघम बन खूब मचा रहे हैं धूम

जी हां, ये तस्वीर बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की है जो अपने पिता वीरू देवगन के साथ खड़े हैं. इस तस्वीर को अजय ने साल 2019 में शेयर की थी और लिखा था, ‘मेरे पिता, मेरे गुरू. उन्होंने मुझे जिंदगी के कई अहम पाठ पढ़ाए. हैप्पी टीचर्स डे.’

अजय देवगन के पिता वीरू देवगन एक्टर बनने की चाहत लेकर मुंबई आए थे. मगर यहां उन्हें एक्टर बनने का मौका तो नहीं मिला बाद में वे एक्शन डायरेक्टर बन गए. अजय देवगन ने इस बात का जिक्र एक शो में किया था, उन्होंने आगे बताया कि उनके पिता ने ठान लिया था कि अपने बेटे को हीरो बनाएंगे. अजय देवगन को फिल्म फूल और कांटे से लॉन्च किया और वो सुपरहिट हुई. अजय देवगन आज बॉलीवुड के सफल अभिनेताओं में हैं और रिचेस्ट एक्टर्स में भी शामिल हैं.

अजय देवगन आज अपना 53वां बर्थडे मना रहे हैं और इस समय वे बॉलीवुड फिल्मों के अलावा साउथ की फिल्मों और वेब सीरीज पर भी छाए हुए हैं. उनका हालिया रिलीज फिल्म RRR और गंगूबाई काठियावाड़ी सुपरहिट हुई और उनकी आने वाली फिल्म रनवे 34 आने वाली 29 अप्रैल तारीख को रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें: दो एक्ट्रेस का दिल तोड़ अजय देवगन ने काजोल से रचाई थी शादी, अब तक दफन था ये सीक्रेट