29 अप्रैल को बॉलीवुड के यंग एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म हीरोपंती-2 रिलीज हुई और इसी के साथ क्लैश हुई दिग्गज अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म रनवे 34. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही है. इस फिल्म की अगर पहले दिन की कमाई की बात करें तो फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर करीब 8 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है. टाइगर श्रॉफ की इस फिल्म से मेकर्स को बहुत सारी उम्मीदे है, क्योंकि उन्होंने फिल्म में काम करने के लिए टाइगर श्रॉफ सहित इन स्टार्स को बहुत मोटी रकम दी है. तो चलिए जानते हैं किस स्टार ने कितनी फीस ली है.

टाइगर श्रॉफ

टाइगर श्रॉफ इस फिल्म में लीड रोल में नजर आ रहे है. हीरोपंती 2 में काम करने के लिए टाइगर ने 10-12 करोड़ रुपये लिए है. हालांकि फिल्म खास प्रदर्शन नहीं कर पाई, लेकिन इस बार टाइगर के फैंस को उनसे काफी सारी उम्मीदें थीं.

यह भी पढ़ें: Runway34 को मिली ठंडी ओपनिंग, देखें अजय देवगन की पिछली 5 फिल्मों का रिकॉर्ड

नवाजुद्दीन सिद्दीकी

नवाजुद्दीन सिद्दीकी हीरोपंती 2 में विलन के रोल में नजर आ रहे है. इस फिल्म में काम करने के लिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी 5-6 करोड़ रुपये चार्ज किए है.

तारा सुतारिया

हीरोपंती 2 में तारा सुतारिया भी अहम रोल में नजर आ रही है. उन्होंने इस फिल्म में काम करने के लिए 4-5 करोड़ रुपये लिए है. तारा सुतारिया के फैंस उन्हें फिल्म में देखकर काफी खुश हुए.

यह भी पढ़ें: ऋतिक रोशन हुआ करते थे पूजा हेगड़े के क्रश, तोड़ दिया था एक्ट्रेस का दिल

अहमद खान

हीरोपंती 2 को अहमद खान डायरेक्ट कर रहे है. इस फिल्म के डायरेक्ट करने के लिए अहमद ने 3 करोड़ रुपये लिए है. इनकी डायरेक्शन में बनी हीरोपंती 2 फिल्म कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई.

यह भी पढ़ें: ‘Lesson सीखा’, ICU से घर लौटे धर्मेंद्र ने फैंस को दी नसीहत, देखें Video

अमृता सिंह

इस फिल्म में अमृता सिंह भी एक अहम भूमिका में नजर आ रही है. इसके लिए उन्होंने 20-30 लाख रुपये लिए हैं, अमृता भी फिल्म में काफी अहम रोल निभाती हुई नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: Ranbir Kapoor ने मां के साथ पहली बार बनाया इंस्टा रील्स, फैंस ने कहा- Wow..