आप धमाकेदार बॉलीवुड फिल्में देखने का इंतजार कर रहे हैं तो सितंबर का महीना आपके लिए हैं. अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र लंबे इंतजार के बाद सितंबर महीने में रिलीज होने जा रही हैं. इसके अलावा भी कई बड़ी फिल्म सितंबर में रिलीज के लिए तैयार हैं. इनमें कुछ फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होगी तो वहीं कुछ ओटीटी प्लेटफार्म पर दिखाई जाएंगी.

यह भी पढ़ें: Kapil Sharma New Look: बदल गया कपिल शर्मा का लुक, देखकर फैंस रह गए हैरान

ब्रह्मास्त्र

इस फिल्म का नायक शिव अग्नि के तत्व और ब्रह्मास्त्र को जगाने की क्षमता के लिए आत्मीयता की खोज करता है, जो पूरे ब्रह्मांड, सभी जीवन और सृष्टि को मिटा देने की क्षमता वाला एक पौराणिक हथियार है. फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में हैं.

यह भी पढ़ें: The Kapil Sharma Show: टीवी पर जल्द लौट रहा है कपिल शर्मा शो, ये कॉमेडियन शो से बाहर

विक्रम वेधा

एक्शन थ्रिलर फिल्म विक्रम वेधा भी सितंबर में रिलीज होने जा रही हैं. ये 2017 की तमिल फिल्म का रीमेक है, जिसे YNOT स्टूडियो, प्लान सी स्टूडियो, टी-सीरीज़ फिल्म्स और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित किया गया था.

बबली बाउंसर

मधुर भंडारकर द्वारा निर्देशित और तमन्ना भाटिया अभिनीत फिल्म “बबली बाउंसर” का 23 सितंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर डिजिटल प्रीमियर होगा. फिल्म में तमन्ना और अभिषेक बजाज मुख्य भूमिका में होंगे.

यह भी पढ़ें: कैसी है राजू श्रीवास्तव की तबीयत? AIIMS की तरफ से आया उनका हेल्थ अपडेट

धोखा

फिल्म एक निश्चित क्षेत्र में अपराध के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे एक ऐसे व्यक्ति द्वारा निपटाया जाता है जो सच्चाई का पता लगाने के लिए निकल पड़ता है. केवल एक ही सवाल रह जाता है – क्या वह इसे ढूंढेगा? इसमें आर माधवन हैं.

यह भी पढ़ें: क्या है ऋतिक रोशन को लेकर ‘महाकाल की थाली’ का विवाद? यहां जानें पूरी बात

सिया

ड्रामा फिल्म सिया एक छोटे शहर की लड़की की कहानी है जो न्याय के लिए लड़ने का विकल्प चुनती है और सभी बाधाओं के बावजूद दमनकारी पितृसत्तात्मक समाज के खिलाफ एक आंदोलन शुरू करती है.