11 मार्च को रिलीज हुई फिल्म द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) इस साल की बड़ी हिट फिल्मों में से एक है. विवेक अग्निहोत्री ने ये फिल्म बनाते समय नहीं सोचा होगा कि उनकी ये फिल्म इतनी बड़ी हिट हो सकती है. फिल्म समीक्षक तरन आदर्श फिल्म कश्मीर फाइल्स का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 350 करोड़ रुपये से ज्यादा है. फिल्म ने भारतीय बॉक्स-ऑफिस पर 250 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया है. फिल्म में अनुपम खेर, पल्लवी जोशी, दर्शन कुमार और मिथुन चक्रवर्ती के काम को भी खूब सराहा गया. 

यह भी पढ़ें: The Kashmir Files से पहले विवेक अग्निहोत्री कितनी बार हुए फ्लॉप? जानें

द कश्मीर फाइल्स कब ओटीटी पर आएगी?

विवेक अग्निहोत्री ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘हम देखेंगे..ला रहे हैं कश्मीरी पंडितों की सीधी कहानी आपके पास. अगर आप इसे मिस कर गए हैं तो पूरी कहानी अब जल्द ही ओटीटी पर देखें. द कश्मीर फाइल्स ZEE5 ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर 13 मई को स्ट्रीम करेगी.’

साल 1990 में कश्मीर से कश्मीरी पंडितों को भगाया गया और इतना ही नहीं उन्हें प्रताड़ित भी किया गया, कुछ ऐसे ही शब्दों से भरा हुआ है आज का सोशल मीडिया. ये सब फिल्म The Kashmir Files में भी दिखाया गया है, इसलिए हर दिन लोग इस फिल्म को देखने की अपील अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दूसरों से कर रहे हैं और कई राज्य सरकारों ने भी फिल्म को टैक्स-फ्री कर दिया है. इस फिल्म का क्रेज हर तरफ देखने को मिला.

यह भी पढ़ें: KGF 2 ने पहले ही दिन की ताबड़तोड़ कमाई, कई फिल्मों को पछाड़ डाला

बता दें, फिल्म कश्मीरी मुद्दे पर निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री ने बनाई है. फिल्म में पल्लवी जोशी, मिथुन चक्रवर्ती और अनुपम खेर ने शानदार अभिनय किया है. IMDb पर फिल्म को 10 में से 10 मिले हैं और फिल्म हर किसी को पसंद आ रही है. बॉक्स-ऑफिस पर फिल्म ने 100 करोड़ रुपये से ज्यादा का कारोबार कर लिया है और अभी सक्सेसफुली फिल्म चल रही है.  

यह भी पढ़ें: विवेक अग्निहोत्री ने नए प्रोजेक्ट का किया ऐलान, अब बनाएंगे द दिल्ली फाइल्स