जब भी हमारा कुछ कॉमेडी वाला प्रोग्राम देखने का मन करता है, तो हमारे दिमाग में सबसे पहला नाम आता है द कपिल शर्मा शो का. इस शो (The Kapil Sharma Show) ने भारत के साथ साथ विदेशों तक में लोगों को हंसाने का काम किया है. हर उम्र के दर्शक इस शो को बहुत ज्यादा पसंद करते हैं और इस शो का बहुत ही बेसब्री से इंतजार करते हैं. जब इस साल यह शो ऑफ एयर हुआ, तो लोग काफी उदास हो गए थे और तब से वह इस शो के आने का इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में उन लोगों के लिए शो को लेकर एक बड़ी अपडेट निकलकर सामने आ रही है. दरअसल, उन लोगों को इस शो के लिए अभी लंबा इंतजार करना होगा.

यह भी पढ़ें: Jawan Box Office Collection Day 50: जारी है ‘जवान’ की कमाई, जानें अब तक कितना हुआ कलेक्शन

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कॉमेडियन कपिल शर्मा ने द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) के मेकर्स को बड़ा झटका दिया है. दरअसल, द कपिल शर्मा शो जुलाई 2023 में ऑफ एयर हुआ था. मेकर्स चाहते थे कि कपिल और उनकी पूरी टीम तीन महीने के ब्रेक के बाद इस साल के अंत तक वापस लौट आए. टीम वापस तो लौट आई. लेकिन, इसी बीच कपिल ने नया प्रोजेक्ट साइन कर लिया. जिसके चलते द कपिल शर्मा शो का लेट होना लाज़मी है.

यह भी पढ़ें: Leo Box Office Collection Day 8: 300 करोड़ के करीब पहुंची थलापति विजय की ‘लियो’, जानें ताजा कलेक्शन

शो से जुड़े एक करीबी सूत्र ने दैनिक भास्कर को दिए इंटरव्यू में कहा, कपिल ने जिस वक्त शो से ब्रेक लेने का फैसला लिया था, तब उन्होंने सिर्फ तीन महीने की बात की थी. तीन महीने वे अपने इंटरनेशनल टूर में व्यस्त रहे और टूर से वापस आने के बाद उन्होंने नया प्रोजेक्ट साइन कर लिया. अब ऐसे में ये शो नवंबर में नहीं, बल्कि अगले साल मार्च में ऑन एयर हो सकता है.

यह भी पढ़ें: Lamborghini Huracan Price in India: श्रद्धा कपूर ने खरीदी लेम्बोर्गिनी हुराकैन, भारत में इसकी कीमत क्या है? यहां जानें

सूत्रों के मुताबिक , कपिल ने नेटफ्लिक्स के साथ एक कॉमेडी चैट शो को लेकर कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है. सूत्र ने कहा कपिल के चैट शो की शूटिंग करीब तीन महीने तक चलने वाली है. नेटफ्लिक्स के कॉन्ट्रैक्ट के मुताबिक, कपिल उनके अलावा किसी और टीवी शो का हिस्सा नहीं बन सकते हैं. इसलिए द कपिल शर्मा शो की शूटिंग इस प्रोजेक्ट के बाद ही शुरु हो पाएगी. बता दें द कपिल शर्मा शो का आखिरी एपिसोड 23 जुलाई 2023 के दिन छोटे पर्दे पर टेलीकास्ट हुआ था. वहीं नेटफ्ल्किस के साथ मिलकर आने वाले कॉमेडी चैट शो की बात करें, तो इस शो में विभिन्न क्षेत्रों के बड़े नाम शामिल होंगे. शुरुआती प्लानिंग के मुताबिक, मेकर्स इस चैट शो के 15 एपिसोड टेलीकास्ट करेंगे.