The Archies Teaser: शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान (Shah Rukh Khan Daughter) और श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर (Sridevi Daughter) फिल्म द आर्चीज से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं. फिल्म द आर्चीज का टीजर रिलीज हो चुका है और सोशल मीडिया पर ये काफी वायरल भी हो रहा है. सुहाना खान और खुशी कपूर के अलावा भी कई सितारे फिल्म में नजर आएंगे लेकिन फिल्म में ये दोनों बड़े स्टार की बेटियां हैं. फिल्म का निर्देशन किसने किया है, फिल्म कब रिलीज हो रही है और कहां रिलीज होगी, चलिए आपको इससे जुड़ी तमाम जानकारी देते हैं.

यह भी पढ़ें: Big Boss OTT 2: बिग बॉस ओटीटी 2 में कुछ खास कंटेस्टेंट्स मचाने वाले हैं Dhoom, इस प्लैटफॉर्म पर आप भी लें आनंद बिल्कुल Free!

फिल्म द आर्चीज का टीजर रिलीज (The Archies Teaser)

सुहाना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म द आर्चीज का टीजर रिलीज किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि ”क्या आप तैयार हैं उस समय में वापस जाने को? द आर्चीज में आपका स्वागत है.” इस पोस्ट में सुहाना ने फिल्म से जुड़े तमाम लोगों को टैग भी किया है.

1 मिनट 26 सेकेंड के इस टीजर में1964 का दौर दिखाया गया है. इस टीजर में सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा के बीच रोमांस, दोस्ती और ब्रेकअप की झलक को दिखाया गया है. फिल्म में लव ट्राइंगल देखने को मिला है और पूरी फिल्म को रेट्रो लुक देकर दर्शकों को अट्रैक्ट करने की पूरी तैयारी जोया अख्तर ने की है. ये फिल्म रिवरडेल स्टेशन से होती है और बताया जा रहा है कि ये फिल्म हॉलीवुड मूवी रिवरडेल से इंस्पायर है. फिल्म Netflix पर रिलीज होगी लेकिन इसकी रिलीज डेट अभी सामने नहीं आई है लेकिन खबर है कि इसी साल फिल्म को रिलीज किया जाएगा.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, फिल्म में शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा के बेटे अगस्त्य नंदा फिल्म में लीड रोल में नजर आए हैं. ये तीनों बड़े स्टार्स के बच्चे हैं और इस फिल्म को फुल नेपोटिज्म माना जा रहा है. ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि सुहाना खान अपने पिता शाहरुख खान जैसी ओरिजनल एक्टिंग करेंगी और दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब भी होंगी.

यह भी पढ़ें: ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर की फिल्म War 2 में हुई इस एक्ट्रेस की एंट्री, ‘पठान’ और ‘टाइगर’ को देगी टक्कर