Leo IMDb Rating: साउथ सुपरस्टार थलापति विजय की फिल्में जब भी आती हैं वो धमाल मचा जाती हैं. विजय को ना सिर्फ साउथ के दर्शक पसंद करते हैं बल्कि पूरे भारत में उनकी लोकप्रियता इस कदर फैल गई है कि अब उनकी फिल्में हिंदी भाषा में भी रिलीज की जाने लगी हैं. सुपरस्टार विजय का पूरा नाम (Full Name of Thalapathy Vijay) जोसेफ विजय चंद्रशेखर (Joseph Vijay Chandrasekhar) है. उनकी फिल्म लियो (Leo Movie) 19 अक्टूबर को थिएटर्स में रिलीज हुई है. फिल्म लियो को कैसा रिस्पॉन्स मिला है और ये फिल्म की कहानी क्या है चलिए आपको विस्तार में बताते हैं.

यह भी पढ़ें: UT 69 ट्रेलर लॉन्च ईवेंट में इमोशनल हुए Raj Kundra, मंंच से लोगों से की खास अपील!

फिल्म लियो की आईएमडीबी रेटिंग (Leo IMDb Rating)

थलापति विजय की फिल्म लियो 19 अक्टूबर को रिलीज हुई और फैंस फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने पहुंच गए. मुंबई, दिल्ली, चेन्नई, हैदराबाद और बैंगलुरू जैसे बड़े शहरों में सुबह से ही थिएटर्स के बाहर लाइन देखी गई है. फिल्म लियो तमिल ओरिजनल है लेकिन इसे तमिल, तेलुगू, कन्नड़, मलयालम और हिंदी भाषाओं में रिलीज किया गया है. अगर आप ये फिल्म देखने की योजना बना चुके हैं तो जरूर जाएं लेकिन अगर आप फिल्मों को रेटिंग देखकर जाते हैं तो बता दें कि फिल्म लियो को 10 में से 9 स्टार मिले हैं. वहीं फिल्म को लेकर चर्चाएं जोरों पर हैं. ट्रेड एनालिस्ट के मुताबिक, ये फिल्म धमाकेदार ओपनिंग करते हुए पिछले सभी रिकॉर्ड तोड़ सकती है. हिंदी सिनेमा का सबसे बड़ा ओपनिंग रिकॉर्ड 75 करोड़ का है जो शाहरुख खान की फिल्म जवान के नाम है. इस रिकॉर्ड को थलापति विजय तोड़ पाते हैं या नहीं ये समय बताएगा.

फिल्म लियो की कहानी का रिव्यू? (Leo Movie Reviews)

लोकेश कनागराज (Lokesh Kanagaraj) के निर्देशन में बनी फिल्म लियो में थलापति विजय यानी जोसेफ विजय, संजय दत्त, तृषा कृष्णन, अर्जुन सरजा, गौतम मेनन जैसे साउथ के कलाकार नजर आए हैं. संजय दत्त फिल्म में लीड विलेन के तौर पर नजर आए हैं. ये फिल्म एक्शन थ्रिलर पर आधारित है जो आपको पसंद आ सकती है. इस फिल्म को ज्यादातर फिल्मी समीक्षकों ने 5 में से 3 स्टार दिये हैं और इसे थलापति की बेहतरीन फिल्मों में एक बताया गया है. अब आगे ये फिल्म कैसा परफोर्म करती है बॉक्स ऑफिस पर इसकी क्या स्थिति रहती है वो समय बताएगा.

यह भी पढ़ेंः Tiger 3 में नजर आने वाली है हॉलीवुड की ये स्टंट एक्ट्रेस, करेंगी बॉलीवुड डेब्यू