सुपरस्टार रजनीकांत की लास्ट फिल्म जेलर ने वर्ल्डवाइड ऐसा धमाल मचाया कि सभी लोग एक बार फिर से रजनीकांत के फैन हो गए हैं. आपको बात दें कि फिल्म ने 600 करोड़ से अधिक की कमाई की है औऱ अब फैंस ‘थलाइवर 170’ फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म को रजनीकांत के साथ साथ एक और वजह खास बना रही है, वो है बॉलीवड के शहंशाह अमिताभ बच्चन संग 33 साल बाद रजनीकांत का साथ में पर्दे पर नजर आना. बता दें कि थलाइवर 170 (Thalaivar 170) से रजनीकांत ने अमिताभ संग एक फोटो शेयर की है और बिग बी के साथ काम करने पर अपनी खुशी जाहिर की है.

यह भी पढ़ेंः LEO Box Office Collection Day 7: वर्ल्डवाइड में लियो ने कमा डाले 500 करोड़, भारत में गिरी कमाई

रजनीकांत ने एक्स पर अमिताभ बच्चन संग एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि, ’33 साल के बाद.. मैं एक बार फिर से मेरे मेंटर, शानदार, अमिताभ बच्चन के साथ थलाइवर 170 में काम करूंगा. लायका प्रोडक्शन वाली फिल्म का निर्देशन टीजे ज्ञानवेल करेंगे. मेरा दिल खुशी से झूम रहा है.’ आपको बता दें कि तस्वीर में दोनों की खास बॉन्डिंग साफ देखी जा सकती है. दोनो ही पिक में साथ में काफी खुश नजर आ रहे हैं. बता दें कि फैंस इस फोटो पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं.

यह भी पढ़ेंः Dunki Release Date आ गई सामने, अब Salaar से पहले रिलीज होगी शाहरुख खान की फिल्म

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, थलाइवर 170 एक वास्तविक जीवन की घटना से प्रेरित फिल्म होने वाली है. इसमें रजनीकांत एक पुलिस वाले का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. गौरतलब है कि इससे पहले अमिताभ बच्चन और रजनीकांत ने हम, अंधा कानून और गिरफ्तार जैसी फिल्मों में साथ में काम किया है. फिल्म में रजनीकांत और अमिताभ के अलावा राणा डग्गुबाती, फहाद हासिल, रितिका सिंह, मंजू वॉरियर और दसरा विजयन प्रमुख किरदारों में नजर आने वाले हैं. वहीं फिल्म में म्यूजिक डायरेक्टर की जिम्मेदारी अरिरुद्ध रविचंद्र के कंधों पर है.