टीवी का पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) आजकल सुर्खियों में है. इस शो में दिशा वकानी दयाबेन का रोल निभाती हैं जो साल 2017 में प्रेग्नेंसी के दौरान शो छोड़ गई थीं और कभी ना आने का फैसला ले चुकी थीं. मेकर्स को उनके रिप्लेस पर कोई और एक्ट्रेस नहीं मिली तो अब मेकर्स दिशा को ही वापस लाने के लिए बार-बार शो में अधूरी चीजें दिखा रहे हैं. फैंस शो के मेकर्स ने नाराज हो चुके हैं और फैंस की नाराजगी को सिर आंखों पर रखते हुए शो के निर्देशक असित मोदी (Asit Modi) ने एक वीडियो जारी किया है.

यह भी पढ़ें: राजकुमार हिरानी की इन 5 फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर की धांसू कलेक्शन, जानें कमाई में कौन है आगे

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के मेकर्स ने क्या कहा?

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के निर्देशक-निर्माता असित मोदी ने एक वीडियो मैसेज फैंस के नाम शेयर किया है. इस वीडियो को तारक मेहता के ऑफिशियल पेज पर शेयर किया गया है और इस मैसेज के बाद फैंस की नाराजगी दूर होगी या नहीं ये तो नहीं पता लेकिन काफी चीजें क्लिय जरूर हो चुकी हैं.

शो में तारक मेहता का रोल करने वाले सचिन श्रॉफ से वीडियो की शुरुआत होती है. वो कहते हैं, ‘दिवाली मना ली, मिठाईयां खा लीं, पटाखे फोड़ दिये, लेकिन जिनका बेसब्री से सबको इंतजार था वो दया भाभी आएंगी कब, कब, कब.’ इसके बाद असित मोदी कहते हैं, ‘जल्द, बहुत जल्द, मैं जानता हूं आप हम पर नाराज हैं. हम पर गुस्सा हैं, पर हम गुस्सा उसी पर करते हैं जिनसे हम बहुत प्यार करते हैं. आप हमसे बहुत प्यार करते हैं, आपका प्यार हमारे सिर आंखों पर है, आपका प्यार हमारी प्रेरणा है. आपकी भावनाओं का हम मजाक नहीं बना रहे, मैं सच कह रहा हूं. लेकिन परिस्थियां नहीं बन पा रहीं लेकिन मैं वादा करता हूं कि दयाबेन जल्द ही गोकुलधाम लौटेंगी.’

आपकी जानकारी के लिए बता दें, तारक मेहता का उल्टा चश्मा साल 2008 में शुरू हुआ था और 15 सालों के बाद भी ये शो छोटे पर्दे पर छाया हुआ है. तारक मेहता….के कई कास्ट बदल गए लेकिन दयाबेन की जगह दिशा वकानी के अलावा कोई और ले ही नहीं पा रहा. इसलिए दिशा वकानी ही दयाबेन बनकर शो में वापसी करेंगी.

यह भी पढ़ें: Sam Bahadur Box Office Collection Day 5: ‘एनिमल’ के धमाके में भी ‘सैम बहादुर’ की अच्छी पकड़, जानें कैसे