पॉपुलर नेटफ्लिक्स (Netflix) शो ‘स्क्विड गेम’ (Squid Game) के एक्टर ओ योन्ग-सु (O Yeong-su) यौन हिंसा के मामले में अभियुक्त बनाया गया है. दक्षिण कोरिया (South Korea) के एक्टर 78 साल के हैं और उनके ऊपर 2017 में एक महिला को गलत तरीके से छूने का आरोप लगा है. 

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 में आएंगी सलमान खान की दो सुपरहिट एक्ट्रेसेस, होगी पुरानी यादें ताजा!

दक्षिण कोरिया के न्यायिक अधिकारियों ने बताया है कि योन्ग-सु यौन हिंसा के एक मामले में आरोपी बनाए गए हैं. 78 साल के एक्टर पर साल 2017 में एक महिला के साथ यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगा है. हालांकि, ओ योन्ग-सु ने इन आरोपों को खारिज किया है.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड से कहां गायब हो गईं 90’s की ये 6 खूबसूरत अभिनेत्रियां? यहां जानें

बता दें कि इसी साल दक्षिण कोरियाई एक्टर ओ योन्ग-सु को ‘स्क्विड गेम’ के लिए ‘बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर’ का गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड मिला था. वो ये सम्मान पाने वाले पहले दक्षिण कोरियाई एक्टर बने थे. 

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड एक्टर विक्रम गोखले का निधन, ‘हम दिल दे चुके सनम’ में बने थे ऐश्वर्या के पापा

कथित पीड़िता ने योन्ग-सु को के खिलाफ पिछले साल दिसंबर में शिकायत दर्ज कराई थी. लेकिन इस साल अप्रैल में योन्ग-सु के खिलाफ लगे आरोपों की बिना किसी जांच के ही केस बंद कर दिया गया था. पीड़िता की अपील पर इस केस को दोबारा खोला गया है और मामले की जांच दोबारा शुरू की गई है. इस मामले में अभियुक्त ओ योन्ग-सु की अब तक गिरफ्तारी नहीं हुई है.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड की इन एक्ट्रेसेस ने की है भारतीय क्रिकेटर से शादी, देखें लिस्ट

ओ योन्ग-सु के खिलाफ आरोप सामने आने के बाद दक्षिण कोरिया के संस्कृति मंत्रालय ने कड़ा फैसला लेते हुए ओ योन्ग-सु के अभिनय वाले एक सरकारी विज्ञापन के प्रसारण पर रोक लगा दी है.

यह भी पढ़ें: Suniel Shetty Fitness: 62 के सुनील शेट्टी खुद को कैसे रखते हैं फिट? जानें उनका फिटनेस मंत्र

‘स्क्विड गेम’ नेटफ्लिक्स के इतिहास में सबसे ज्यादा देखी जाने वाली सीरीज है. इस सीरीज में कर्ज में डूबे कई प्रतिभागी एक ऐसे खेल का हिस्सा बनते हैं, जिसमें उनकी खुद की जिंदगी दांव पर लगती है. ओ योन्ग-सु जो रोल निभा रहे थे, वह शुरू में खुद एक प्रतिभागी होता है. लेकिन बाद में पता चलता है कि वही इस खेल का असली मास्टरमाइंड है.