Fighter Cast Fees: सिद्धार्थ आनंद ने साल 2023 में फिल्म पठान दी जो ब्लॉकबस्टर साबित हुई. साल 2024 में फिल्म फाइटर रिलीज होगी और ये फिल्म भी सिद्धार्थ आनंद की ही है. काफी समय से फिल्म फाइटर को लेकर खबरें खूब आ रही थीं. अब फिल्म का टीजर भी 8 दिसंबर को रिलीज किया गया और फिल्म 2024 को बॉक्स ऑफिस पर आएगी. फिल्म फाइटर 25 जनवरी 2024 को रिलीज हो रही है और इस फिल्म में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म है. उन्हें उनके काम के लिए बेहतरीन फीस मिली है.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के इन 6 सेलेब्स ने दिसंबर में की शादी, सभी जी रहे हैं हैप्पी मैरिड लाइफ

Fighter Cast Fees कितनी है?

फिल्म पठान (Pathaan) जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म देने वाले सिद्धार्थ आनंद अब फिल्म फाइटर लेकर आए हैं. सिद्धार्थ की फिल्म पठान ने 50 दिनों में 1050 करोड़ की कमाई की और ब्लॉकबस्टर साबित हुई. फिल्म फाइटर के लिए स्टार कास्ट को कितनी फीस मिली चलिए आपको बताते हैं.

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan)

फिल्म फाइटर में ऋतिक रोशन ने स्क्वाड्रन लीडर के तौर पर नजर आएंगे. इसमें उन्हें पैटी नाम से पुकारा जाएगा. फिल्म में ऋतिक लीड रोल में हैं जिसके लिए उन्हें 70 करोड़ रुपये फीस मिली है.

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)

फिल्म फाइटर में दीपिका पादुकोण ने स्क्वाड्रन लीडर का रोल निभा रहे हैं. दीपिका पहली बार ऐसे रोल में नजर आएंगीं. फिल्म के लिए दीपिका को 25 करोड़ रुपये फीस मिली है और इसमें वो स्टंट करती नजर आएंगी.

अनिल कपूर (Anil Kapoor)

फिल्म फाइटर में अनिल कपूर ने कैप्टन का रोल निभाया है. इस फिल्म में उन्हें सभी रॉकी के नाम से पुकारती हैं. इस फिल्म के लिए उन्हें 15 करोड़ रुपये फीस मिली है. अनिल कपूर इस फिल्म में सेकेंड लीड एक्टर हैं.

करन सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover)

टीवी एक्टर करन सिंह ग्रोवर ने साल 2015 में फिल्म अलोन से बॉलीवुड डेब्यू किया था. इसके बाद करन ने कुछ और फिल्मों में काम किया लेकिन उन्हें बड़ा मौका फिल्म फाइटर से मिला. फिल्म फाइटर के लिए करन को 5 करोड़ रुपये फीस मिली है.

यह भी पढ़ें: जूनियर महमूद ही नहीं सबको हंसाने वाले इन 5 कॉमेडियन की भी हुई दर्दनाक मौत, देखें लिस्ट