Sukhee IMDb Rating: फिल्म सुखी अब रिलीज हो चुकी है और ये एक पारिवारिक फिल्म है. फिल्म सुखी विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की फिल्म द ग्रेट इंडियन फैमिली भी रिलीज हुई है. ये दोनों फिल्में आप परिवार के साथ देख सकते हैं, हालांकि इन दोनों फिल्मों का टॉपिक अलग-अलग है. फिल्म सुखी में एक ऐसी महिला की कहानी दिखाई गई है जो परिवार के लिए सबकुछ करती है लेकिन फिर भी उसे अपनी खुशियों के लिए समय नहीं है. फिल्म को कितनी रेटिंग मिली है और फिल्म की कहानी क्या है चलिए आपको इसके बारे में कुछ बातें बताते हैं.

यह भी पढ़ें: The Nun 2 Box Office Collection Day 14: ‘द नन 2’ कमाई में ‘गदर 2’ और ‘ड्रीम गर्ल 2’ से निकली काफी आगे, जानें ताजा आंकड़े

फिल्म सुखी को कितनी रेटिंग मिली है? (Sukhee IMDb Rating)

सोनल जोशी के निर्देशन में बनी फिल्म सुखी एक घरेलू महिला की कहानी है. जो 24 घंटे बिजी रहती है लेकिन अपने लिए टाइम नहीं निकाल पाती है. फिल्म में शिल्पा शेट्टी ने लीड रोल निभाया है जो एक साधारण घरेलू महिला होती हैं. पति, परिवार और घर में उलझी इस महीला की कहानी भारत की ज्यादातर महिलाओं के दिल को टच कर जाएगी. इस वीकेंड आप फिल्म सुखी देख सकते हैं लेकिन देखने से पहले आपको फिल्म की रेटिंग जान लेनी चाहिए. फिल्म सुखी को आईएमडीबी रेटिंग 10 में से 7 दिया गया है. फिल्म के चर्चे सोशल मीडिया पर हैं और शिल्पा शेट्टी ने फिल्म को लेकर काफी प्रमोशन किया है. अब फिल्म सिनेमाघरों में लोगों को कितनी पसंद आती है इसके बारे में आने वाले समय बताएगा.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, फिल्म सुखी में शिल्पा शेट्टी ने सुखी नाम की महिला का किरदार निभाया है जो एक हाउसवाइफ होती है. इनके अलावा फिल्म में चैतन्य चौधरी, कुशा कपिला, अमित साध, दिनाज इरानी और निताशी गोएल भी नजर आए हैं. इस फिल्म में 38 साल की महिला का किरदार शिल्पा शेट्टी ने निभाया है जिनका नाम सुखी कालरा होता है. जो एक हाउसवाइफ होती है लेकिन एक्सरसाइज करने की शौकीन होती है लेकिन उसके पति को ये सब पसंद नहीं होता है. फिल्म कैसे-कैसे आगे बढ़ती है और सुखी को क्या क्या समस्याएं आती हैं इसके बारे में आपको फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा.

यह भी पढ़ेंः कौन थे Akhil Mishra? जानें उनकी पत्नी, परिवार और उनके बच्चों के बारे में