Sukhee Box Office Collection Day 1: 48 वर्षीय एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अपनी अगली फिल्म के साथ थिएटर्स में दस्तक दे चुकी हैं. फिल्म सुखी 22 सितंबर को रिलीज हुई है जिसमें शिल्पा ने 38 साल की एक ऐसी महिला का रोल निभाया है जिसने अपनी खुशियों, सपनों और हर चीज का सपना अपनी शादीशुदा जिंदगी पर कुर्बान कर दिया है ससुराल के लोगों, बच्चों और पति के कामों में बिजी सुखी नाम की महिला के अंदर एक खालीपन भी रहता है. इस फिल्म से भारत की ज्यादातर महिलाएं कनेक्ट कर सकती हैं. फिल्म सुखी में शिल्पा ने सुखी नाम का किरदार निभाया है और फिल्म ने पहले दिन कितनी कमाई की चलिए आपको विस्तार में बताते हैं.

यह भी पढ़ें: Dream Girl 2 Box Office Collection Day 29: फिल्म ड्रीम गर्ल 2 ने अभी तक कितनी कमाई की? जानें ताजा आंकड़े

फिल्म सुखी ने पहले दिन कितनी कमाई की? (Sukhee Box Office Collection Day 1)

महिलाओं का जीवन बहुत ही परेशानियों से भरा होता है. पति, बच्चे और घर के बाकी लोगों की पूरी जिम्मेदारी होने के साथ महिलाओं को बढ़ती उम्र के साथ कई शारीरिक परेशानियां भी होती हैं. इसके अलावा शादी के बाद महिलाओं को अपने सपनों से समझौता करना पड़ता है. ये सबकुछ आपको फिल्म सुखी में शिल्पा शेट्टी ने दिखाया है और इस फिल्म से भारतीय महिलाएं कनेक्ट हो सकती हैं. Sacnilk के अनुसार, फिल्म सुखी ने पहले दिन 50 लाख रुपये का कलेक्शन किया है. फिल्म की कमाई बेहद कम है और इसके साथ फिल्म द ग्रेट इंडियन फैमिली भी रिलीज हुई है. इसके अलावा फिल्म जवान, ड्रीम गर्ल और गदर 2 पहले से थिएटर्स में चल रही है. इतनी सारी फिल्मों के बीच क्या फिल्म सुखी अपनी जगह बनाएगी इसके लिए थोड़ा इंतजार करना होगा.

यह भी पढ़ेंः कौन थे Akhil Mishra? जानें उनकी पत्नी, परिवार और उनके बच्चों के बारे में

कितना है फिल्म सुखी का बजट (Sukhee Budget)

22 सितंबर को रिलीज हुई फिल्म सुखी का निर्देशन सोनल जोशी ने किया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म सुखी का बजट 17 से 20 करोड़ के आस-पास है. अगर फिल्म अपना बजट निकाल लेती है तो ये हिट हो जाएगी. शिल्पा शेट्टी ने सुखी नाम की महिला का किरदार निभाया है जो एक हाउसवाइफ होती है. इनके अलावा फिल्म में चैतन्य चौधरी, कुशा कपिला, अमित साध, दिनाज इरानी और निताशी गोएल भी नजर आए हैं. इस फिल्म में 38 साल की महिला का किरदार शिल्पा शेट्टी ने निभाया है जिनका नाम सुखी कालरा होता है. जो एक हाउसवाइफ होती है लेकिन एक्सरसाइज करने की शौकीन होती है लेकिन उसके पति को ये सब पसंद नहीं होता है.

यह भी पढ़ें: Sukhee IMDb Rating: कैसी है शिल्पा शेट्टी की फिल्म सुखी? जानें इसे कितनी रेटिंग मिली