आज हमारा देश आजादी का 75वां साल मना रहा है. देश में हर तरह तिरंगा ही तिरंगा दिख रहा है क्योंकि हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने अमृत महोत्सव के दौरान Har Ghar Tiranga अभियान चलाने की अपील की है. इसमें देश के सभी लोग बढ़ चढ़कर हिस्सा भी ले रहे हैं और इस तरह से इस दिन को ऐतिहासिक बनाने का प्रयास किया जा रहा है. अब इस अभियान में बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का परिवार भी शामिल हो गया है.

यह भी पढ़ें: शाहिद कपूर की छोटी बहन हैं बेहद खूबसूरत, फोटो देख आप भी हो जाएंगे हैरान

गौरी खान ने शेयर की तिरंगा की तस्वीर

शाहरुख की वाइफ गौरी खान (Gauri Khan) ने एक तस्वीर शेयर की है. इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘स्वतंत्रता दिवस की बधाई.’

यह भी पढ़ें: Laal Singh Chaddha Box Office Collection: कैसा रहा आमिर की फिल्म के तीसरे दिन का कलेक्शन?

इस तस्वीर में आपको शाहरुख खान, गौरी खान और उनके दोनों बेटे आर्यन खान और अबराम खान नजर आ रहे हैं. उनके पीछे तिरंगा लहरा रहा है और खबर है कि ये तस्वीर उनके घर मन्नत की छत पर ली गई है. इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. ज्यादातर लोगों ने हार्ट इमोजी शेयर की है. फैंस ने खान फैमिली को Happy Independence Day विश किया जाता है. किसी ने पूछ लिया कि सुहाना खान कहां है तो खबर है कि सुहाना फिल्म आर्चीज की शूटिंग के लिए बाहर गए हैं.

यह भी पढ़ें: Patriotic Songs: जोश और जुनून से भरे हैं बॉलीवुड के ये 10 देशभक्ति गाने, जरूर सुनें

अगर शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे अपनी आने वाली फिल्मों में व्यस्त हैं. उनकी अगले साल तीन फिल्में पठान, जवान और Dunki आनी है. शाहरुख खान इसके पहले ब्रह्मास्त्र में कैमियो करते नजर आएंगे जो 9 सितंबर, 2022 को रिलीज होगी. फिल्म लाल सिंह चड्ढा में शाहरुख खान का कैमियो दिखाया गया. शाहरुख खान सलमान की आने वाली फिल्म टाइगर 3 में भी कैमियो करते नजर आएंगे.