Dunki Release Date: फिल्म जवान अभी बॉक्स ऑफिस धमाके कर ही रही है कि Shah Rukh Khan ने अपनी अगली फिल्म की अनाउंसमेंट कर दी. साल 2022 में राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) ने कंफर्म किया था कि वो अगली फिल्म शाहरुख खान के साथ बना रहे हैं और उस फिल्म का नाम Dunki होगा. इसके बाद इसके चर्चे बंद हो गए और लोगों का फोकस शाहरुख खान की फिल्म पठान (Pathaan) आई जो ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर हुई. फिल्म जवान अभी रिलीज हुई है और सफलतापूर्वक थिएटर्स में चल रही है. फिल्म जवान के एक इवेंट में शाहरुख खान ने अपनी अगली फिल्म की रिलीज के बारे में खुलकर बात की है. चलिए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं और वो वीडियो भी दिखाते हैं.

यह भी पढे़ं: शाहरुख खान की ‘जवान’ में ‘ऐश्वर्या’ बनने के लिए दीपिका पादुकोण ने कितनी फीस ली?

कब रिलीज होगी फिल्म डंकी? (Dunki Release Date)

फिल्मी खबरों की समीक्षा करने वाले मनोबाला विजयबालन ने एक वीडियो ट्वीट किया है. ये वीडियो 15 सितंबर की शाम का है जब शाहरुख खान फिल्म जवान के एक इवेंट पर पहुंचे. यहां जवान टीम के कई मेंबर्स भी पहुंचे हैं. मनोबाला ने ट्वीट में लिखा, ‘ब्रेकिंग, शाहरुख खान ने जवान के इवेंट में 22 दिसंबर 2023 के लिए डंकी कंफर्म की है. तीसरी फिल्म 1000 करोड़ क्लब में जाएगी इसलिए उन्हें बादशाह कहते हैं.’

इस वीडियो में शाहरुख खान बता रहे हैं कि 26 जनवरी से हमने शुरुआत की, रिपब्लिक डे जो बहुत खास है. जन्माष्टमी…कृष्ण जी के जन्मदिन पर हमने जवान रिलीज की. अभी नया साल आने वाला है, क्रिसमस है, उसमें हम डंकी लेकर आएंगे. और सारे नेशनल इंट्रिगेशन रखता हूं वैसे भी जैसे मेरी फिल्म रिलीज होती है उस दिन को ईद होती ही है.” शाहरुख की इस बात पर ऑडियंस खूब ताली और सीटी बजा रही है. बैकग्राउंड से आने वाली आवाज सुनकर आप समझ ही गए होंगे कि फिल्म डंकी के लिए फैंस कितने उत्साहित हैं. फिल्म डंकी शाहरुख की इस साल की आखिरी फिल्म होगी, इसके बाद साल 2024 में भी शाहरुख के कई प्रोजोक्ट्स हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, मुन्ना भाई एमबीबीएस, लगे रहो मुन्नाभाई, थ्री इडियट्स, पीके और संजू जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों का निर्देशन कर चुके राजकुमार हिरानी ही फिल्म डंकी का निर्देशन कर रहे हैं. इस फिल्म का प्रोडक्शन एक बार फिर गौरी खान ही संभालेंगी जो रेड चिलीज एंटरटेनमेंट की मालकिन हैं. फिल्म डंकी में शाहरुख खान लीड रोल में नजर आएंगे, उनके अलावा फिल्म में तापसी पन्नू, विक्की कौशल, सतीश कौशिक, बमन ईरानी और हॉलीवुड एक्टर Jeremy Wheeler जैसे कलाकार भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें: Jawan में साउथ स्टार होने के बाद भी नहीं मिल रहा तमिल-तेलुगू में भाव, चौंका देंगे 8 दिन के आंकड़े