‘जवान’ और ‘पठान’ के बाद शाहरुख खान एक और ब्लॉकबस्टर का स्वागत करने को तैयार हैं. फिल्म डंकी का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है और इसे पब्लिक का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. साल 2023 में शाहरुख के करियर में तीन ब्लॉकबस्टर दर्ज होने वाली है जिसमें पहले से दो दर्ज हो चुकी है. फिल्म डंकी राजकुमार हिरानी के निर्देशन बनने वाली 6वीं फिल्म है और इससे पहले उन्होंने कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों का निर्देशन किया है. शाहरुख खान के साथ ये उनकी पहली फिल्म है जिसका ट्रेलर अब रिलीज हो चुका है. चलिए आपको इससे जुड़ी और बातें बताते हैं.

यह भी पढ़ें: 12th Fail OTT Release Date: कब और कहां देख सकते हैं ’12वीं फेल’? बॉक्स ऑफिस पर हुई सुपरहिट

फिल्म डंकी का ट्रेलर हो गया रिलीज (Dunki Trailer Reaction)

रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के इंस्टाग्राम पेज पर फिल्म डंकी का ट्रेलर रिलीज किया है. इसके कैप्शन में लिखा गया कि यात्रिगण कृपया ध्यान दें, लालटु से होकर लंदन को जाने वाली डंकी की रोलरकोस्टर जर्नी अब शुरू होने वाली है. डंकी वर्ल्डवाइड 21 दिसंबर को थिएटर्स में रिलीज हो रही है.

21 दिसंबर को रिलीज होने वाली फिल्म डंकी में शाहरुख खान, विक्की कौशल, तापसी पन्नू और बोमन इरानी लीड रोल में नजर आए हैं. फिल्म का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है जबकि इसे गौरी खान और राजकुमार हिरानी ने मिलकर प्रोड्यूस किया है. फिल्म का म्यूजिक टी-सीरीज ने संभाला है और फिल्म में रोमांस, ड्रामा, एक्शन, इमोशन भरने का काम शाहरुख खान के कंधों पर है. मुन्नाभाई एमबीबीएस, लगे रहो मुन्नाभाई, थ्री इडियट्स, पीके और संजू जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में बना चुके राजकुमार हिरानी की ये 6वीं फिल्म है. इसपर पब्लिक का क्या रिएक्शन ये भी आप देख लीजिए-

आपकी जानकारी के लिए बता दें, 21 दिसंबर को फिल्म डंकी रिलीज हो रही है और इसके अगले दिन साउथ सुपरस्टार प्रभास की फिल्म सालार भी रिलीज हो रही है. इन दोनों फिल्मों का क्लैश किसपर भारी पड़ेगा ये समय बताएगा. लेकिन फैंस के रिएक्शन देखकर आपको लग रहा होगा कि फिल्म डंकी शाहरुख खान की 2023 के लिए तीसरी ब्लॉकबस्टर बन सकती है. इससे पहले जनवरी में फिल्म पठान और सितंबर में फिल्म जवान ने बॉक्स ऑफिस पर हजार-हजार करोड़ की कमाई कर गई. अब डंकी कितने की कमाई करती है ये समय बताएगा लेकिन ये फिल्म 500 करोड़ से कम की कमाई नहीं करने वाली इसकी पूरी गारंटी है.

यह भी पढ़ें: Tiger 3 Box Office Collection Worldwide: बॉक्स ऑफिस पर ‘टाइगर 3’ का कैसा रहा हाल? यहां जानें