Dunki Box Office Collection Day 7: बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान की फिल्म डंकी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है. फिल्म ने 5 दिनों में अपनी लागत निकाल ली है और अब प्रॉफिट कमा रही है. फिल्म ने भारत में भी अपनी लागत निकाली है और वर्ल्डवाइड तो इसका कलेक्शन 300 के आस-पास होने वाला है. शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी ने साथ में फिल्म डंकी बनाई जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. फिल्म डंकी की कहानी और डायरेक्शन राजकुमार हिरानी ने किया है और ये उनके करियर की 6वीं फिल्म है. फिल्म डंकी में भरपूर इमोशन है, कॉमेडी और ड्रामा है साथ ही एक प्यारी की लव स्टोरी भी है. फिल्म डंकी ने अभी तक कितनी कमाई की चलिए आपको बताते हैं.

यह भी पढ़ें: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की बेटी ने जीता फैंस का दिल, क्यूटनेस देख सभी हुए खुश

फिल्म डंकी ने एक हफ्ते में कितनी कमाई की? (Dunki Box Office Collection Day 7)

राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी छठवीं फिल्म डंकी अब रिलीज हो चुकी है. फिल्म का इंतजार काफी समय से शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी के फैंस को है. Sacnilk के अनुसार, फिल्म डंकी ने पहले दिन 29.02 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. फिल्म ने दूसरे दिन 20.12 करोड़ का कलेक्शन किया है. फिल्म ने तीसरे दिन 25.61 करोड़ का कलेक्शन किया है. फिल्म ने चौथे दिन 30.07 करोड़ का कलेक्शन किया. फिल्म ने पांचवे दिन 24.32 करोड़ का कलेक्शन किया है. फिल्म ने छठवें दिन 10 करोड़ का कलेक्शन किया है. फिल्म ने सातवें दिन 5.61 करोड़ का कलेक्शन किया है. फिल्म डंकी ने 7 दिनों में 145.56 करोड़ का कलेक्शन किया है. फिल्म का बजट 120 करोड़ के आस-पास बताया गया और क्रिसमस के मौके पर फिल्म डंकी अपनी लागत निकाल लेगी और उसके बाद प्रॉफिट कमाएगी.

यह भी पढ़ें: सलमान खान कितनी संपत्ति के मालिक हैं? यहां जानें उनसे जुड़ी कुछ बातें

आपकी जानकारी के लिए बता दें, फिल्म ने वर्ल्डवाइड 250 करोड़ के पार की कमाई कर ली है और इसे खूब प्यार भी मिल रहा है. डंकी का मतलब होता है गैर कानूनी तरीके से दूसरे देश में प्रवेश करना. लेकिन फिल्म में इसका मतलब अपनों के लिए अपनों से दूर होना बताया गया है. इसमें तापसी पन्नू, विक्रम कोच्चर, अनिल ग्रोवर और विक्की कौशल की कहानी को दिखाया गया है जिन्हें लंदन जाने के लिए VISA नहीं मिलता है. वो सारे कानूनी तरीके अपनाते हैं लेकिन वीजा मिलना मुश्किल हो जाता है तभी वो लोग डंकी करके लंदन पहुंचते हैं. इन सबमें उनकी मदद हार्डी यानी शाहरुख खान करते हैं. फिल्म में विक्की कौशल का कैमियो क्योंकि उनकी डेथ हो जाती है. फिल्म में कॉमेडी है, रोमांस है, इमोशन है और ढेर सारा ड्रामा है. इस फिल्म को आप परिवार के साथ देख सकते हैं और इसकी कहानी आपके दिल को छू जाती है.

यह भी पढ़ें: कार्तिक आर्यन अब तृप्ति डिमरी के साथ करेंगे ‘Aashiqui 3’?