Dunki Box Office Collection Day 10: साल 2023 में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने पूरे 4 सालों के बाद बड़े पर्दे पर वापसी की थी. 2023 में शाहरुख की तीन फिल्में आईं और तीनों ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया. बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के लिए ये साल काफी अच्छा रहा और आने वाले साल से भी काफी उम्मीदें हैं. फिल्म डंकी ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस कर लिया है. फिल्म ने अपनी लागत से दोगुना ज्यादा कमा लिया है और अभी तक फिल्म ने 350 करोड़ से ज्यादा का वर्ल्डवाइड बिजनेस किया है. फिल्म डंकी ने 10 दिनों में कितनी कमाई की चलिए आपको बताते हैं.

यह भी पढ़ें: कौन-कौन सी हैं 2023 की हाई ग्रोसिंग फिल्में? जवान से लेकर एनिमल तक हैं शामिल

फिल्म डंकी ने 10 दिनों में कितनी कमाई की? (Dunki Box Office Collection Day 10)

राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी छठवीं फिल्म डंकी अब रिलीज हो चुकी है. फिल्म का इंतजार काफी समय से शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी के फैंस को है. Sacnilk के अनुसार, फिल्म डंकी ने पहले दिन 29.02 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. फिल्म ने दूसरे दिन 20.12 करोड़ का कलेक्शन किया है. फिल्म ने तीसरे दिन 25.61 करोड़ का कलेक्शन किया है. फिल्म ने चौथे दिन 30.07 करोड़ का कलेक्शन किया. फिल्म ने पांचवे दिन 24.32 करोड़ का कलेक्शन किया है. फिल्म ने छठवें दिन 11.56 करोड़ का कलेक्शन किया है. फिल्म ने सातवें दिन 10.54 करोड़ का कलेक्शन किया है. फिल्म ने आठवें दिन 9 करोड़ का कलेक्शन किया है. फिल्म ने 9वें दिन 7.25 करोड़ का कलेक्शन किया है. फिल्म ने 10वें दिन 6.44 करोड़ की कमाई की है. फिल्म डंकी ने 10 दिनों में 173.91 करोड़ का कलेक्शन किया है. फिल्म का बजट 120 करोड़ के आस-पास बताया गया और फिल्म ने अपनी लागत निकाल ली है.

यह भी पढ़ें: थलापति विजय की फिल्म लियो का आएगा दूसरा पार्ट? मेकर्स ने किया खुलासा

आपकी जानकारी के लिए बता दें, 200 करोड़ होने में अभी 24 करोड़ रुपये कमाने हैं, हालांकि दुनियाभर में 300 करोड़ के आंकड़े को पार कर लिया है. डंकी का मतलब होता है गैर कानूनी तरीके से दूसरे देश में प्रवेश करना. लेकिन फिल्म में इसका मतलब अपनों के लिए अपनों से दूर होना बताया गया है. इसमें तापसी पन्नू, विक्रम कोच्चर, अनिल ग्रोवर और विक्की कौशल की कहानी को दिखाया गया है जिन्हें लंदन जाने के लिए VISA नहीं मिलता है. वो सारे कानूनी तरीके अपनाते हैं लेकिन वीजा मिलना मुश्किल हो जाता है तभी वो लोग डंकी करके लंदन पहुंचते हैं. इन सबमें उनकी मदद हार्डी यानी शाहरुख खान करते हैं. फिल्म में विक्की कौशल का कैमियो क्योंकि उनकी डेथ हो जाती है. फिल्म में कॉमेडी है, रोमांस है, इमोशन है और ढेर सारा ड्रामा है.

यह भी पढ़ें: ‘Dhoom 4’ में चोर बनकर शाहरुख खान मचाएंगे धूम? जानें क्या है सच्चाई