शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को बड़ी स्क्रीन पर देखने का इंतजार जनता इतनी बेसब्री से कर रही है कि उनसे जुड़े हर अपडेट को जमकर सेलिब्रेट किया जा रहा है. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) कपूर स्टारर ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) में शाहरुख के कैमियो की खबर भर से उनके फैन्स बहुत एक्साइटेड थे.

यह भी पढ़ें: अक्षय की ‘रक्षाबंधन’ और आमिर की ‘लाल सिंह चड्ढा’ ने पहले दिन कितनी कमाई की, जानें

जब फिल्म का ट्रेलर आया तो फिल्म में एक किरदार को देखकर जनता को लगा कि ये शाहरुख खान हैं. ‘ब्रह्मास्त्र’ की कहानी में वानर-अस्त्र कहे जा रहे इस कैरेक्टर में नजर आ रहे एक्टर का चेहरा तो साफ नहीं दिख रहा था, लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स को पूरा यकीन था कि ये किंग खान ही हैं. 

देखें ब्रह्मास्त्र से शाहरुख का वीडियो

अब सोशल मीडिया पर ‘ब्रह्मास्त्र’ से जुड़ा एक नया वीडियो क्लिप वायरल हो रहा है. इस में शाहरुख का चेहरा साफ नजर आ रहा है. ट्विटर पर सामने आए इस वीडियो में शाहरुख का किरदार हवा में उड़ता है और उसके पीछे भगवान हनुमान जैसी एक आकृति बन जाती है.

यह भी पढ़ें: फोटो में बहन के साथ बैठा ये बच्चा आज है बॉलीवुड का सुपरस्टार, आप भी देखें

जैसे ही लोगों ने देखा कि ब्रह्मास्त्र में शाहरुख खान नजर आने वाले है, उनकी शुखी और ज्यादा बढ़ गई है. अब फिल्म का इंतजार और बेसब्री से किया जा रहा है.

शाहरुख के होंगे दो कैमियो 

फैन्स भले शाहरुख को फिर से जोरदार हीरो के रोल में देखने का इंतजार कर रहे हों, लेकिन इस साल बड़े पर्दे वो दो बार तो नजर आ ही चुके हैं. हालांकि दोनों बार फिल्म में उनका कैमियो था. आर माधवन की फिल्म ‘रॉकेट्री’ (Rocketry The Nambi Effect) में शाहरुख का एक स्पेशल अपीयरेंस था. स्क्रीन पर उनके आते ही थिएटर्स में खूब तालियां-सीटियां भी बजी.

यह भी पढ़ें: ऋषभ पंत को उर्वशी रौतेला का तीखा जवाब! लिखा- रक्षाबंधन की बधाई ‘छोटू भैया’

अब आमिर खान की लेटेस्ट रिलीज ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) में शाहरुख कैमियो करते दिख रहे हैं. वो फिल्म में अपने ही यंग वर्जन में नजर आ रहे हैं. उन्हें स्क्रीन पर देखकर थिएटर्स में हो रहे शोर के वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं.