Deepika Padukone Fees for Jawan: इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख खान की फिल्म जवान धमाल मचा रही है. फिल्म ने पहले दिन 75 करोड़ का कलेक्शन करके एक नया रिकॉर्ड बनाया है. इसके साथ ही मात्र 9 दिनों में फिल्म 400 करोड़ के आंकड़े को पार करके एक नया रिकॉर्ड बनाई है. फिल्म जवान के कलेक्शन और कहानी के जहां सोशल मीडिया पर चर्चे हो रहे हैं वहीं दीपिका पादुकोण के कैमियो की भी बातें हो रही हैं. लोगों को जानना था कि दीपिका पादुकोण ने इस फिल्म के लिए कितनी फीस ली है क्योंकि इस फिल्म में दीपिका का छोटा लेकिन दमदार किरदार रहा है. ऐसे में दीपिका को मोटी फीस मिली होगी लेकिन सच्चाई कुछ और ही है, चलिए आपको विस्तार में बताते हैं.

यह भी पढ़ें: Jawan में साउथ स्टार होने के बाद भी नहीं मिल रहा तमिल-तेलुगू में भाव, चौंका देंगे 8 दिन के आंकड़े

‘जवान’ के लिए दीपिका पादुकोण ने कितनी फीस ली? (Deepika Padukone Fees for Jawan)

फिल्मों पर बारीकी से नजर रखने वाले विरल भयानी ने एक पोस्ट शेयर किया है. इसमें उन्होंने दीपिका पादुकोण की जवान को लेकर फीस के बारे में कुछ बात लिखी है. उन्होंने इस पोस्ट में लिखा, ‘दीपिका पादुकोण ने फिल्म जवान के लिए एक भी रुपये फीस चार्ज नहीं की है. एक्ट्रेस ने इसके बारे में द वीक मैगजीन की जर्नलिस्ट नम्रता जकारिया को बताया है.’

आपकी जानकारी के लिए बता दें, दीपिका पादुकोण इंडस्ट्री की हाईपेड एक्ट्रेसेस में से एक हैं लेकिन शाहरुख खान की वो बहुत अच्छी दोस्त भी हैं. दीपिका पादुकोण ने अगर फिल्म जवान के लिए फीस नहीं भी ली है तो हैरानी की बात नहीं है. शाहरुख और दीपिका की जोड़ी ने ओम शांति ओम, हैप्पी न्यू ईयर, चेन्नई एक्सप्रेस और पठान जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं. दीपिका के साथ शाहरुख की जोड़ी पसंद भी की जाती है और लोग दीपिका को शाहरुख का लकी चार्म मानते हैं क्योंकि ये जोड़ी जब भी पर्दे पर आई है अरबों की कमाई कर गई है. फिल्म जवान में दीपिका पादुकोण का छोटा लेकिन अहम किरदार दिखाया गया है.

गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण एक फिल्म के लिए 10 से 15 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं. फिर भी बॉलीवुड में कई बार ऐसा होता है कि यारी दोस्ती में एक्टर्स कैमियो करते हैं और फीस चार्ज नहीं करते हैं. ऐसा कई बार शाहरुख खान ने, सलमान खान ने, संजय दत्त ने या आमिर खान ने भी अपने-अपने दोस्तों के लिए किया है. सभी जानते हैं कि शाहरुख खान के करीबी दोस्तों में दीपिका काफी का नाम भी लिया जाता है. वहीं अगर फिल्म जवान की बात करें तो 300 करोड़ में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भारत में 400 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है, वहीं फिल्म ने वर्ल्डवाइड 600 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.

यह भी पढ़ें: Jawan Box Office Collection Day 9: SRK की ‘जवान’ हुई 400 करोड़ के पार, क्या इस वीकेंड तोड़ेगी ‘गदर 2’ का रिकॉर्ड?