Salman Khan: बॉलीवुड के स्टार और भाईजान सलमान खान जल्द ही OTT डेब्यू करने जा रहे हैं. इसके लिए उन्होंने इसकी तैयारी भी कर ली है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो Salman Khan एक एक्शन बेस्ड वेब सीरीज के साथ OTT पर नजर आनेवाले हैं. हालांकि, सलमान पहले ही Bigg Boss OTT के होस्ट के रूप में पहले ही OTT पर नजर आनेवाले हैं. लेकिन वेब सीरीज के साथ वह OTT डेब्यू करने की तैयारी कर ली है. इसके लिए एग्रीमेंट भी हो गया है.

बॉलीवुड लाइफ से बात करते हुए एक सूत्र ने बताया कि सलमान को एक वेब सीरीज की कहानी पसंद आई है जिसमें दमदार एक्शन है और इस प्रोजेक्ट में काम करने के लिए हां कर दिया है. हालांकि, ये प्रोजेक्ट अभी शुरुआती स्टेज में ही है. इस बारे में ज्यादा खुलासा अभी तक नहीं हुआ है. लेकिन OTT पर सलमान का स्वैग देखने के लिए उनके फैन्स जरूर उत्सुक होंगे.

यह भी पढ़ेंः Box Office की छोटी बजट 3 फिल्में जो ब्लॉकबस्टर फिल्मों को दे दी टक्कर, एक फिल्म तो 1975 की

Salman Khan का OTT डेब्यू कब होगा

सलमान खान फिलहाल कई प्रोजेक्ट के साथ व्यस्त हैं. उनके सामने टाइगर 3 है जिसकी शूटिंग जारी है. इस फिल्म के बाद उनके पास आदित्य चोपड़ा और शाहरुख खान की बड़े बजट वाली क्रॉसओवर फिल्म भी है. इसका टाइटल पठान vs टाइगर है इन दोनों प्रोजेक्ट पूरे होने के बाद ही सलमान OTT प्रोजेक्ट पर काम शुरू करेंगे.

यह भी पढ़ेंः Box Office पर सलमान और अजय की फिल्म पिट गई लेकिन 12 करोड़ की फिल्म ने कमा डाले 140 करोड़

किस OTT के साथ हुआ एग्रीमेंट

इटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक कुछ दिनों पहले सलमान खान ने ZEE5 के साथ 5 साल का एग्रीमेंट भी किया था. एग्रीमेंट के बाद अब इस प्लेटफार्म के पास सलमान खान की सभी फिल्मों को ब्रॉडकास्ट करने के राइट्स मिल गए हैं. इस डील के तहत आने वाली पहली फिल्म किसी का भाई किसी की जान है जो 26 मई को ऑनएयर होनेवाली है.