बॉलीवुड में स्टार किड्स को डेब्यू करते देखना फैंस को काफी पसंद है. एक और पॉपुलर स्टारकिड अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए बिल्कुल तैयार है. ये स्टारकिड कोई और नहीं बल्कि सैफ अली खान ने बड़े बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) हैं. आजतक की रिपोर्ट के मुताबिक, सारा अली खान के भाई इब्राहिम भी बॉलीवुड में जल्द डेब्यू करते नजर आएंगे. यह बात तो सच है कि इब्राहिम अली खान के फैंस के लिए यह बेहद अच्छी ट्रीट है.

बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार इब्राहिम

सबसे खास बात ये है कि बॉलीवुड में इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan Bollywood Debut) की धमाकेदार एंट्री कराने की जिम्मेदारी करण जौहर ने अपने कंधों पर ली है. जी हां, रिपोर्ट में बताया कि करण जौहर ही इब्राहिम अली खान को बाकी स्टारकिड्स की तरह बॉलीवुड में लॉन्च करेंगे. इब्राहिम साउथ की सुपरहिट फिल्म ‘हृदयम’ (Hridayam) के हिंदी रीमेक से बॉलीवुड में कदम रखेंगे.

यह भी पढ़ें: सैफ अली खान के साथ बैठी ये मासूम बच्ची, आज हैं पॉपुलर Bollywood एक्ट्रेस

जानें कैसा रोल होगा

रिपोर्ट में बताया गया है कि करण जौहर लीडिंग प्रोडक्शन हाउस के साथ मिलकर इब्राहिम अली खान को लॉन्च करने की प्लानिंग कर रहे हैं और इस फिल्म का नाम ‘हृदयम’ होगा. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, इब्राहिम अली खान के लिए करण जौहर परफेक्ट लॉन्च का इंतजार कर रहे हैं. करण को लगता है कि इब्राहिम पर ऐसा कैरेक्टर फिट होगा, जो एक स्टूडेंट से एक समझदार इंसान बनने की तैयारी करता है.

यह भी पढ़ें: लॉरेंस बिश्नोई की सलमान खान को जान से मारने की धमकी वायरल, देखें VIDEO

इब्राहिम के डेब्यू को लेकर ऐसी भी खबरें हैं कि उनके अपोजिट श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी नजर आ सकती हैं. हालांकि, इन रिपोर्ट्स के बारे में अभी कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं आई है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इब्राहिम और पलक तिवारी दोनों रिलेशनशिप के लिए चर्चा में रहते हैं. वहीं, इब्राहिम अली खान की बात करें तो वो इन दिनों करण जौहर की अपकमिंग फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में उन्हें असिस्ट कर रहे हैं. अब फैंस इब्राहिम को बॉलीवुड में डेब्यू करता देखने के लिए बेताब हैं. 

यह भी पढ़ें: स्लीपिंग डिसऑर्डर से परेशान Aryan Khan लेते थे चरस-गांजा, हुआ बड़ा खुलासा