बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म Runway 34 सिनेमाघरों में 29 अप्रैल को रिलीज हो चुका है. फिल्म में अमिताभ बच्चन, रकुल प्रीत सिंह, अकांक्षा सिंह जैसे किरदार आपको नजर आएंगे. फिल्म में एक्टिंग के साथ अजय देवगन ने प्रोडक्शन और डायरेक्शन दोनों कुर्सियां संभाली हैं. अजय देवगन बॉलीवुड के हाईपेड एक्टर्स में से एक हैं और उनकी फिल्मों का इंतजार फैंस को रहता है.

यह भी पढ़ें: KGF2 के आगे नहीं चल रही टाइगर की ‘Heropanti2’, अजय का है ऐसा हाल, जानें

मगर फिल्म रनवे ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 3.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. क्या आप जानते हैं सिनेमाघरों में रिलीज हुईं अजय देवगन की पिछली 5 फिल्मों ने पहले दिन कितना कारोबार किया था?

अजय देवगन की पिछली 5 फिल्मों ने पहले दिन का कलेक्शन

1. तन्हा जी- द यनसंग वॉरियर (Tanhaji-The Unsung Warrior)

2020 की शुरुआत में रिलीज हुई फिल्म तान्हाजी ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 15.10 करोड़ रुपये कमाए थे. इस फिल्म ने 300 से ज्यादा का वर्ल्डवाइड बिजनेस किया था और ये फिल्म ब्लॉकबस्टर हुई थी.

2. दे दे प्यार दे (De De Pyaar De)

View this post on Instagram

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

साल 2019 में आई अजय देवगन की फिल्म दे दे प्यार दे ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 9.11 करोड़ रुपये का कारोबार किया था. फिल्म ने वर्ल्डवाइड 100 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया था.

3. टोटल धमाल (Total Dhamaal)

साल 2019 में आई फिल्म टोटल धमाल मल्टी स्टारर फिल्म थी लेकिन अजय देवगन का मुख्य किरदार था. फिल्म ने पहले दिन 16.50 करोड़ रुपये का कारोबार किया था. फिल्म ने वर्ल्डवाइड 228 करोड़ रुपये का कारोबार किया था.

4. रेड (Raid)

View this post on Instagram

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

साल 2018 में आई फिल्म रेड को पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 10.4 करोड़ रुपये का कारोबार किया था. फिल्म ने वर्ल्डवाइड 153 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया था.

5. गोलमाल अगेन (Golmaal Again)

साल 2017 में आई फिल्म गोलमाल अगेन ने पहले दिन 30.14 करोड़ रुपये का कारोबार किया था. फिल्म ने वर्ल्डवाइड 205 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया था.

यह भी पढ़ें: ‘रब ने..’ से ‘जीरो’ तक कितना बदल गई हैं Anushka Sharma, देखें तस्वीरें