बॉलीवुड की हाईपेड एक्ट्रेसेस में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का नाम भी आता है. साल 2007 में दीपिका ने फिल्म ओम शांति ओम (Om Shanti Om) से डेब्यू किया और पहली ही फिल्म सुपरहिट रही. जिसके बाद उन्होने कई सफल फिल्में दी हैं लेकिन फिल्म पठान (Pathaan) जैसी सफलता किसी फिल्म को नहीं मिली. फिल्म फाइटर (Fighter Movie) बॉक्स ऑफिस पर 25 जनवरी 2024 को आएगी. फिल्म Republic Day 2024 पर रिलीज होगी इससे पहले भी दीपिका की फिल्में गणतंत्र दिवस पर रिलीज हुई हैं. उन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की और दीपिका नाम इंडस्ट्री में और पॉपुलर हुआ.

यह भी पढ़ें: The Archies से सुहाना खान ने किया डेब्यू, इन सेलेब्स की बेटियां भी बन चुकी हैं स्टार, देखें लिस्ट

Republic Day है Deepika Padukone के लिए लकी?

25 जनवरी को फिल्म फाइटर बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देगी. सिद्धार्थ आनंद की फिल्म एक बार फिर गणतंत्र दिवस पर आएगी. फिल्म पठान भी 2023 में इसी दिन आई और जबरदस्त कमाई की. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आएंगी. फिल्म फाइटर में दीपिका स्क्वाड्रन लीडर के तौर पर नजर आएंगी. गणतंत्र दिवस पर दीपिका की फिल्में अगर आईं तो हिट हो जाती हैं. पहले दो बार ऐसा हुआ जब जनवरी में दीपिका फिल्म आई और हिट हुई. दीपिका की फिल्म पद्मावत 25 जनवरी 2018 को रिलीज हुई थी. फिल्म की रिलीज के समय काफी बवाल हुआ था इसके नाम का विरोध था.

फिर भी फिल्म गणतंत्र दिवस पर आई और अच्छी-खासी कमाई कर गई. 215 करोड़ में बनी इस फिल्म ने 400 करोड़ के आस-पास का कलेक्शन किया. इससे बाद 25 जनवरी 2023 को दीपिका की फिल्म पठान रिलीज हुई. इसमें शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण का अतरंगी अवतार दिखा. फिल्म पठान ने बॉक्स ऑफिस पर हजार करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया. 250 करोड़ में बनी फिल्म पठान ने 1050 करोड़ के कलेक्शन किया था. अब दीपिका की फिल्म फाइटर 25 जनवरी 2024 को रिलीज होगी. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कैसा सिक्का जमाती है इसका इंतजार करना होगा.

यह भी पढ़ें: इन बॉलीवुड सितारों ने पर्दे पर निभाया Indian Air Force Officer का किरदार, देखें पूरी लिस्ट