शायद ही ऐसा कोई व्यक्ति हो जो एक्ट्रेस रेखा (Rekha) को न जानता हो. रेखा अपने समय की सफल एक्ट्रेस रही हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रेखा का असली नाम भानुरेखा गणेशन है और उनका जन्म 10 अक्टूबर 1954 को हुआ था. रेखा ने अपने फिल्मी करियर के दौरान कई हिट फिल्में दी. लोग आज भी उनकी फिल्मों को देखना बहुत पसंद करते हैं.

यह भी पढ़ें: Bollywood की इन 6 शादियों को आखिरी समय तक रखा गया सीक्रेट, देखें पूरी लिस्ट

रेखा ने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड एक्टर तेलुगू फिल्म ‘रंगुला रत्नम’ से की थी. हिंदी सिनेमा की बात करें तो उन्होंने 1970 में आई फिल्म ‘सावन भादों’ से डेब्यू किया था. साल 2010 में भारत सरकार द्वारा रेखा को पद्म श्री से सम्मानित किया जा चुका है. बता दें कि रेखा की मां का नाम पुष्पावली है और पिता का नाम जेमिनी गणेशन है.

यह भी पढ़ें: TMKOC को मिल गए नये नट्टू काका! इस एक्टर को मेकर्स ने दिया बड़ा मौका

एनडीटीवी इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, रेखा के पिता ने उनकी मां से शादी नहीं की थी. रेखा के माता-पिता साउथ की फिल्मों का जाना माना नाम हैं. जेमिनी गणेशन ने एक शादी की थी और तीन और महिलाओं के साथ उनके संबंध रहे. बता दें कि रेखा की सात बहनें और एक भाई हैं. रेखा की सभी बहनों का आपस में बहुत अच्छा संबंध हैं.

यह भी पढ़ें: Adnan Sami की फोटो कॉपी हैं बेटे अजान सामी खान, तस्वीरें देख ना होगा यकीन!

View this post on Instagram

A post shared by Dr. Priya Selvaraj (@arrowin1112)

रेखा की एक बहन का नाम कमला सेल्वाराज हैं जोकि एक डॉक्टर हैं और कमला की बेटी हैं प्रिया सेल्वाराज. प्रिया भी अपनी मां की ही तरह एक डॉक्टर हैं और चेन्नई में उनका काफी नाम हैं. अगर आप प्रिया की फोटोज देखेंगे तो कहने पर मजबूर हो जाएंगे कि ये तो बिल्कुल रेखा की कॉपी हैं. प्रिया की सोशल मीडिया पर फोटोज काफी वायरल हो रही हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनके इंस्टाग्राम पर आपको अनेक फोटोज मिल जाएंगी.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 में हो सकती है शाइनी आहूजा की एंट्री, इस वजह से खाई जेल की हवा

रेखा की भांजी प्रिया ने अपने इंस्टाग्राम पर फैमिली फोटोग्राफ के अलावा कई सारी फोटोज डाल रखी हैं. अगर आप उनकी फोटोज देखेंगे तो आपको रेखा की याद आ जाएगी. प्रिया की फोटो पर कई लोग तो कमेंट कर रहे हैं कि ये तो बिल्कुल रेखा जैसी दिखती हैं, ये तो बिल्कुल रेखा की कॉपी हैं.