फिल्म गहराइयां रिलीज होने के तुरंत बाद ही सुर्खियां बटोरने लगी थी. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) के बीच इंटीमेट सीन्स की भरमार दिखी. कुछ हेटर्स ने ये भी कहा कि पादुकोण-सिद्धांत चतुर्वेदी को ये सीन्स करने से पहले रणवीर सिंह की परमिशन लेनी चाहिए थी. इस पर अब सिद्धांत ने रिएक्ट किया है.

यह भी पढ़ें: Ranbir Kapoor की दीवानी हैं Alia Bhatt, बोलीं ‘जब प्यार किया तो डरना क्या’

इंटीमेट सीन पर बोले सिद्धांत चतुर्वेदी

सिद्धांत ने कहा कि उन्हें उन कमेंट्स से कोई फर्क नहीं पड़ता जो कहते हैं दीपिका और मुझे रोमांटिक सीन्स करने के लिए रणवीर सिंह की मंजूरी लेनी चाहिए थी. बॉलीवुड बबल से बातचीत में सिद्धांत से पूछा गया क्या उन्हें इन कमेंट्स  पर गुस्सा आया? इसके जवाब में सिद्धांत ने कहा- ऐसा नहीं हुआ. क्योंकि हम प्रोफेशनल्स हैं और हमें अपनी इक्वेशन के बारे में पता है. उन्होंने कहा कि जब फिल्म की शूटिंग चल रही थी, तो रणवीर सिंह कुछ दिनों के लिए गोवा आए थे.

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत ने योगी आदित्यनाथ के लिए की वोट अपील, ‘जय श्री राम’ बोलकर दी ऐसी सलाह

हमने साथ में चिल किया और पार्टी की. जब मैंने फिल्म साइन की थी तब रणवीर सिंह पहले इंसान थे जिन्हें मैंने ये बात बताई थी, तो वह बेहद खुश हुए थे. गली बॉय के बाद से वो मुझपर अपना प्यार लुटा रहे हैं. वो मेरे मेंटर हैं. तो ये बिल्कुल सही है. दीपिका प्रोफेशनल हैं. जब लोग ऐसी बातें कहते हैं,  क्या कर सकते हैं? हम तो अपना काम ही कर रहे हैं.

सिद्धांत ने बताया कि जो डायरेक्टर ने उनसे करने को कहा दोनों ने बस वही किया. वे कहते हैं- हमने इंटीमेसी को काफी एलीगेंट तरीके से दिखाया. मुझे इसमें ढलना था और इंटीमेट सीन्स जबरदस्ती नहीं डाले गए थे, बल्कि वह कहानी का हिस्से थे और हमने डायरेक्टर के कहने पर अपना किरदार निभाया.

यह भी पढ़ें: आलिया भट्ट से लेकर कैटरीना तक एक फिल्म के लेती हैं करोड़ो रुपये, जानें कौन कितना करता है चार्ज?

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म को Amazon Prime Videos पर रिलीज किया गया, दीपिका पादुकोण और सिद्धांत की एक्टिंग लोगों को काफी पसंद आई.

यह भी पढ़ें: नागिन 6 के लिए Tejasswi Prakash लेती हैं लाखों रुपये, रकम जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान