सभी की निगाहें इस समय रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पर हैं क्योंकि उनकी 2022 की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र‘ की रिलीज से बस कुछ ही दिन दूर है. अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित फिल्म में मौनी रॉय, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और अन्य भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. ब्रहमास्त्र फिल्म के मेकर्स से लेकर फैंस तक को काफी उम्मीद है. कई फिल्में ऐसी हैं, जिसमें रणबीर कपूर अच्छा प्रदर्शन नहीं दिखा पाए और मेकर्स को निराश किया है.

यह भी पढ़ें: गणपति बप्पा की भक्ति में डूबे नजर आए सलमान खान, फैंस कर रहे जमकर तारीफ

तमाशा

साल 2015 में आई रणबीर कपूर की फिल्म तमाशा बॉक्स ऑफिस कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी. ये फिल्म कुल 67.26 करोड़ रुपये ही कमा पाई थी.

सांवरिया

रणबीर कपूर की फिल्म सांवरिया जब रिलीज हुई थी खूब चर्चा में थी. इस फिल्म के कई सीन्स खूब वायरल हुए थे. लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं कर पाई. इस फिल्म का कुल कलेक्शन 20.92 करोड़ रुपये था.

यह भी पढ़ें: Brahmastra के लिए रणबीर-आलिया ने ली मोटी फीस, जानें क्या है फिल्म का बजट

रॉय

रणबीर कपूर और अर्जुन रामपाल की ये फिल्म सुर्खियों में तो खूब रही, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर कमाई नहीं कर पाई. इस फिल्म ने कुल 44.52 करोड़ रुपये कमाए थे.

जग्गा जासूस

कटरीना कैफ और रणबीर कपूर की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा दिन नहीं रह पाई. इस फिल्म की कुल कमाई 54.16 करोड़ रुपये थी.

यह भी पढ़ें: Ganesh Chaturthi in Bollywood: सलमान खान समेत इन सेलेब्स ने किया ‘बप्पा’ का स्वागत

बेशर्म

रणबीर कपूर की इस फिल्म में उनके अलावा कई बॉलीवुड स्टार्स थे. फिर भी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई. इस फिल्म की कुल कमाई 59.79 करोड़ रुपये थी.

शमशेरा (Shamshera)

रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा 22 जुलाई को रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने कुल 42.48 करोड़ रुपये कमाए थे.