बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अब भले ही इंटरनेशनल स्टार बन गई हैं मगर देश की मिट्टी तो हमेशा याद आती ही है. 3 मई को जहां पूरा भारत ईद के उल्लास में डूबा है वहीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को देश की याद आई. यहां पर बनने वाली सेवइयां और बिरयानी को भी प्रियंका बहुत मिस कर रही हैं. प्रियंका ने एक पोस्ट के जरिए अपने दिल की बात लिखी है.

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा ने शेयर किया अपने शूज-ड्रेसेज का कलेक्शन, करोड़ों में कीमत

प्रियंका चोपड़ा ने दी ईद की शुभकामनाएं

अपने इंस्टा स्टोरी पर प्रियंका चोपड़ा ने लिखा, ‘सभी को ईद मुबारक, आपके घर में खुशियां और तरक्की के साथ खूब प्यार बरसे. सबसे बड़ी बात आज इंडिया के घरों में बनने वाली सेवइयां और बिरयानी बहुत मिस कर रही हूं.’

प्रियंका चोपड़ा की पोस्ट का स्क्रीनशॉट.

प्रियंका चोपड़ा ने साल 2018 में अमेरिकी सिंगर निक जोनस (Nick Jonas) के साथ शादी की थी. इसके बाद वे Los Angeles में बस गईं. हालांकि प्रियंका वहां रहकर भारत के सभी त्योहार मनाती हैं और अपना एक रेस्टोरेंट भी खोली हैं जहां सिर्फ भारतीय व्यंजन बनते हैं. इसके अलावा प्रियंका समय-समय पर भारत आती भी हैं लेकिन काम में व्यस्त होने के कारण हर बार आना मुमकिन नहीं होता है.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के लिए इन 5 एक्ट्रेसेस ने छोड़ी पढ़ाई, कोई MBBS तो कोई Law कर रहा था

साल 2000 में मिस वर्ल्ड बन चुकीं प्रियंका चोपड़ा ने साल 2002 से फिल्म द हीरो से अपने करियर की शुरुआत की थीं. इसके बाद प्रियंका ने एतराज, बरसात, मुझसे शादी करोगी, डॉन, दोस्ताना, फैशन, डॉन-2, बर्फी, मैरी कॉम और बाजीराव मस्तानी जैसी सुपरहिट फिल्में करने के बाद वे हॉलीवुड चली गईं. वहां भी प्रियंका ने सफलता हासिल की और आज वे शादी करके सैटल्ड हैं. हाल ही में वे सेरोगसी से एक बेटी की मां बनी हैं.

यह भी पढ़ें: Priyanka Chopra की बेटी का नाम ‘मालती मैरी चोपड़ा जोनस’, जानें क्या है इसका मतलब