Salaar Box Office Collection Day 5: साउथ के सुपरस्टार प्रभास की कई फिल्में आपने देखा होगा जिसमें उनकी एक्टिंग कमाल की होती है. अब इसमें बाहुबली के दोनों पार्ट्स सबसे बड़ी फिल्म है जिसके बाद प्रभास की पूरी दुनिया दीवानी बन गई. प्रभास की फिल्म सालार क्रिसमस 2023 पर रिलीज हुई और इस फिल्म ने पहले दिन सभी का रिकॉर्ड तोड़ दिया. फिल्म सालार ने पहले दिन 95 करोड़ का सिर्फ भारत में कलेक्शन किया है. ऐसा करने वाली सालार पहली फिल्म बन गई है. अब फिल्म सालार ने 5 दिनों में कितनी कमाई की है चलिए आपको इसके बारे में बताते हैं.

यह भी पढ़ें: वायरल हो रही अरबाज खान की शादी की तस्वीरें, इन सेलिब्रिटीज ने दी बधाई

फिल्म सालार ने अभी तक कितनी कमाई की? (Salaar Box Office Collection Day 5)

फिल्म सालार पार्ट 1 सीजफायर है जिसमें अलग कहानी देखने को मिलेगी. प्रभास की पिछली कई फिल्में फ्लॉप हो चुकी हैं अब इसका हिट होना बहुत जरूरी है. इस फिल्म में जबरदस्त एक्शन देखने को मिला है. Sacnilk के अनुसार, फिल्म सालार ने पहले दिन 93.45 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. फिल्म ने दूसरे दिन 39 करोड़ का कलेक्शन किया है. फिल्म ने तीसरे दिन 62.05 करोड़ का कलेक्शन किया है. फिल्म ने चौथे दिन 46.03 करोड़ का कलेक्शन किया है. फिल्म ने पांचवे दिन 12.62 करोड़ का कलेक्शन किया. फिल्म सालार ने चार दिनों में 268.02 करोड़ का कलेक्शन किया. रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म सालार का बजट 270 करोड़ रुपये है और अब इसका कलेक्शन अपने बजट के आस-पास ही है. प्रभास के लिए ये फिल्म हिट होना बहुत जरूरी है और ये फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हो सकती है.

यह भी पढ़ें: Dunki Box Office Collection Day 6: ‘डंकी’ दुनियाभर में पर कर रही अच्छी कमाई, जानें कलेक्शन

आपकी जानकारी के लिए बता दें, फिल्म सालार ने बंपर ओपनिंग की है जिसने पहले दिन 95 करोड़ के आसपास का कलेक्शन करके रिकॉर्ड बना दिया है. इस फिल्म ने शाहरुख खान की फिल्म जवान के पहले दिन का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. फिल्म जवान ने पहले दिन 75 करोड़ की ओपनिंग की थी जिसका रिकॉर्ड सालार ने तोड़ा है. फिल्म सालार का बजट अब निकाल लिया गया है और अब फिल्म प्रॉफिट कमाएगी. इस फिल्म का निर्देशन केजीएफ के डायरेक्टर प्रशांत नील ने किया है. फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन और जगपति बाबू अहम रोल में नजर आए हैं.

यह भी पढ़ें: ‘Ghajini’ से जुड़ी ये बातें आज तक आपको नहीं पता होंगी, जानें अमेजिंग फैक्ट्स