Adipurush Box Office Collection Day 4: ओम राउत के निर्देशन में बनी फिल्म आदिपुरुष 16 जून को रिलीज हुई. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. प्रभास और कृति सेनन फिल्म में लीड एक्टर्स के तौर पर हैं. इसमें उन्होंने श्रीराम और माता सीता का किरदार निभाया है. फिल्म में एक लंबी स्टारकास्ट है और ये फिल्म रामायण पर आधारित है. फिल्म के संवाद को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बवाल मचा है लेकिन फिर भी फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर काफी पसंद की जा रही है. फिल्म दुनियाभर में धमाकेदार कमाई कर रही है और अब चलिए आपको बताते हैं कि फिल्म आदिपुरुष ने 4 दिनों में कितनी कमाई की है?

यह भी पढ़ें: Adipurush Dialogues Controversy: ‘आदिपुरुष’ के विवाद पर राइटर मनोज मुंतसिर शुक्ला ने क्या कहा? देखें उनका ट्वीट

फिल्म आदिपुरुष ने कितनी कमाई की? (Adipurush Box Office Collection Day 4)

रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म आदिपुरुष ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 86 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. वहीं दूसरे दिन 60 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. फिल्म ने तीसरे दिन 65 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. फिल्म ने चौथे दिन 20 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. वहीं फिल्म ने चार दिनों में सिर्फ भारत में 241.10 करोड़ रुपये का कलेक्शन पूरा कर लिया है. फिल्म ने दुनियाभर में 340 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म 8 दिनों में अपनी लागत निकाल लेगी. सोशल मीडिया पर भले ही फिल्म के संवाद पर बहस चल रही हो लेकिन मेकर्स ने वादा किया है कि जल्द ही इसके संवादों में संशोधन किया जाएगा. मेकर्स ने इसके लिए दर्शकों से माफी भी मांगी है लेकिन इस विवाद का असर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर बिल्कुल नहीं पड़ रहा है.

यह भी पढ़ें: Adipurush में प्रोड्यूसर और डायरेक्टर के पास ‘सीता’ के लिए एक ही विकल्प कृति सैनन थी, सबने ठुकराया

आपकी जानकारी के लिए बता दें, फिल्म आदिपुरुष ने पहले दिन सिर्फ हिंदी भाषा में 37 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. फिल्म आदिपुरुष के चर्चे जितने सोशल मीडिया पर हैं उतने ही बॉक्स ऑफिस पर भी हैं. फिल्म आदिपुरुष धार्मिक ग्रंथ रामायण पर आधारित है और फिल्म में एक लंबी स्टारकास्ट नजर आई. इसमें प्रभास, कृति सेन, देवदत्त नागे, सनी सिंह, वत्सल सेठ और सैफ अली खान जैसे कलाकार शामिल हैं. फिल्म का बजट 500 करोड़ के आस-पास है और जल्द ही ये फिल्म अपनी लागत पूरी करके साल 2023 में नया रिकॉर्ड बनाएगी.

यह भी पढ़ें: Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani से पहले करण जौहर ने दी ये 5 सुपरहिट फिल्में, जो रहीं Box Office Blockbuster