Popular Actors in 2023: साल 2023 लगभग खत्म हो चुका है और इस साल कई अच्छी-बुरी चीजें हुईं. अगर बॉलीवुड की बात करें तो ये साल इस इंडस्ट्री के लिए बहुत अच्छा रहा. बॉक्स ऑफिस पर इस साल अकेले शाहरुख खान की फिल्मों ने 2500 करोड़ के आस-पास का कलेक्शन दिया है. वहीं बाकी एक्टर्स की फिल्में ने भी अरबों की कमाई की है. इस साल कई ऐसे एक्टर्स रहे हैं जिनके चर्चे पूरे साल रहे और उनकी फिल्मों ने भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की. साल 2023 में कौन-कौन से एक्टर्स के चर्चे सोशल मीडिया पर रहे चलिए आपको बताते हैं.

यह भी पढ़ें: थलापति विजय की फिल्म लियो का आएगा दूसरा पार्ट? मेकर्स ने किया खुलासा

2023 में इन एक्टर्स का काफी बोलबाला रहा (Popular Actors in 2023)

साल 2023 का समय अब बस कुछ ही दिनों का रह गया है. इस साल ने बॉलीवुड को खूब चर्चा में बनाए रखने का काम किया. 2023 में कई फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कलेक्शन किया. वहीं कई फिल्मों ने दर्शकों के दिलों पर अपना दमदार असर छोड़ा. बॉलीवुड के कई ऐसे एक्टर्स भी हैं जिनके चर्चे 2023 में खूब रहे हैं.

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan)

कार्तिक आर्यन की फिल्म सत्यप्रेम की कथा इस साल सुपरहिट रही. इसके अलावा अपनी कुछ और फिल्मों के लिए कार्तिक चर्चा में बने रहे.

रणवीर सिंह (Ranveer Singh)

रणवीर सिंह की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी सुपरहिट रही. रणवीर इस फिल्म के अलावा भी कुछ पर्नसल खबरों के कारण चर्चा में रहे.

विक्की कौशल (Vicky Kaushal)

विक्की कौशल की इस साल ‘सैम बहादुर’ और ‘डंकी’ के कारण चर्चा में रहे. लेकिन उनकी फिल्म जरा हटके जरा बचके के गानों ने खूब धमाल मचाया.

सलमान खान (Salman Khan)

सलमान खान की ‘किसी का भाई किसी की जान’ और ‘टाइगर 3’ इस साल आई. इनके कारण सलमान चर्चा में रहे लेकिन बर्थडे पर सलमान काफी ट्रेंड में रहे.

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)

रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल ने सोशल मीडिया पर खूब धमाका किया. इस वजह से रणबीर पूरे साल चर्चा में रहे क्योंकि इसकी रिलीज डेट कई बार बदली.

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan)

साल की शुरुआत में शाहरुख खान फिल्म पठान को लेकर चर्चा में आए. ‘पठान’, ‘जवान’ और ‘डंकी’ जैसी ब्लॉकब्सटर फिल्में देकर पूरे साल छाए रहे.

वरुण धवन (Varun Dhawan)

वरुण धवन की फिल्म बवाल ओटीटी पर रिलीज हुई थी जिसे पसंद किया गया. इसके अलावा फिल्म भेड़िया 2 की अनाउंसमेंट ने भी एक्टर को चर्चा में रखा.

यह भी पढ़ें: शाहरुख खान थे इन दो ब्लॉकबस्टर फिल्मों की पहली पसंद, निर्देशक न किया खुलासा!