11 मार्च को द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म की कहानी देखकर लोग काफी इमोशनल हो रहे हैं, ऐसा आप सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले अनेक वीडियोज में देख सकते हैं. बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म को शानदार ओपनिंग मिली है और लोग इस फिल्म को काफी पसंद भी कर रहे हैं. फिल्म के चर्चे चारों ओर है और अब इस फिल्म की तारीफ देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी की है.

यह भी पढ़ें: ‘कश्मीर की समस्याा’ समझने के लिए The Kashmir Files समेत देखें ये 5 फिल्में

पीएम नरेंद्र मोदी ने की द कश्मीर फाइल्स की तारीफ

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने दो तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें द कस्मीर फाइल्स से जुड़े लोग और पीएम मोदी नजर आ रहे हैं. तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘द कश्मीर फाइल्स की टीम पीएम मोदी से मिलती है. द कश्मीर फाइल्स के प्रोड्यूसर अभिषेक अग्रवाल, पल्लवी जोशी और फिल्म के डायरेक्टर विवेक रंजन अग्नीहोत्री माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी से मिले. प्रधानमंत्री ने फिल्म, फिल्म के कलाकार और डायरेक्टर की सहारना भी की’

फिल्म द कश्मीर फाइल्स में अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, पल्लवी जोशी, दर्शन और भी कई बेहतरीन एक्टर्स हैं. फिल्म 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. ये फिल्म कश्मीरी पंडितों और 1990 की लड़ाई पर आधारित है. फिल्म का निर्देशन रंजन अग्निहोत्री ने किया है और इसकी स्टोरी भी उन्होंने ही बनाई है.

यह भी पढ़ेंThe Kashmir Files प्रमोशन को लेकर हुए विवाद पर कपिल शर्मा ने तोड़ी चुप्पी

बता दें, इस फिल्म के चर्चे सोशल मीडिया पर बहुत हैं. लोग अपने-अपने तरीके से फिल्म से जुड़े भावों को बयान कर रहे हैं. कुछ लोग इमोशनल हो रहे तो कुछ लोगों में आक्रोश देखने को मिल रहा है कि उस समय किसी ने कश्मीर में हिंदुओं की मदद क्यों नहीं की. सोशल मीडिया पर लोगों के अलग-अलग तरह के भाव साफतौर पर देखने को मिल रहे हैं.

यह भी पढ़ें: The Kashmir Files को देख दर्शक क्यों हो रहे हैं इमोशनल? जानें अनुपम खेर की जुबानी