Pankaj Tripathi Net Worth: बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के अभिनय से हर कोई वाकिफ है. फिल्मों में उनका रोल हमेशा सराहनीय होता है. उनका अंदाज बिल्कुल अलग है और वे जितने बड़े एक्टर हैं उतनी ही सादगी उनके स्वभाव में छलकती है. पंकज त्रिपाठी आज अपना 46वां बर्थडे मना रहे हैं और इस मौके पर हम आपको उनकी लाइफस्टाइल (Pankaj Tripathi Lifestyle) से जुड़ी कुछ बातें बताएंगे. पंकज त्रिपाठी की नेटवर्थ कितनी है, अगर आपके मन में भी ये सवाल है तो यहां आपको उसका जवाब मिलेगा.

यह भी पढ़ें: Shakti kapoor net worth: शक्ति कपूर कितनी संपत्ति के मालिक हैं?

कितनी संपत्ति के मालिक हैं पंकज त्रिपाठी?

caknowledge वेबसाइट के मुताबिक, पंकज त्रिपाठी की नेटवर्थ 40 करोड़ के आस-पास है. साल 2021 में उनका नेटवर्थ 5.5 मिलियन डॉलर की रिपोर्ट आई थी. पंकज त्रिपाठी महीने में 30 लाख रुपये तक कमा लेते हैं और उनकी सालभर की कमाई 4 करोड़ रुपये है.

यह भी पढ़ें: Pawan Kalyan Net Worth: करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं सुपरस्टार पवन कल्याण, जानें डिटेल्स

पंकज त्रिपाठी एक फिल्म या वेब सीरीज के 1 से 4 कराड़ो रुपये किरदार के हिसाब से चार्ज करते हैं. पंकज त्रिपाठी का मुंबई के मड आइलैंड में लग्जरी फ्लैट है. उनके बास रियल स्टेट प्रॉपर्टीज भी है. पंकज त्रिपाठी को गाड़ियों का भी शौक है और उनके पास Mercedes-Benz E200, Toyota Fortuner, Mercedes ML 500 जैसी कई लग्जरी कारें हैं.

यह भी पढ़ें: लाल सिंह चड्ढा पर विवेक अग्निहोत्री ने कहा, ‘हर चीज झूठी थी, लोगों को बनाया बेवकूफ’

कौन हैं पंकज त्रिपाठी?

5 सितंबर, 1976 को बिहार के गोपालगंज में पंकज त्रिपाठी का जन्म एक हिंदू ब्राह्मण परिवार में हुआ. पंकज अपने माता-पिता की 4 संतानों में सबसे छोटे हैं. उनके पिता किसान हैं और आज भी गांव का सादा जीवन जीना पसंद करते हैं. पंकज जब 11वीं में पढ़ते थे तब से ही अपने पिता के साथ खेती में हाथ बंटाने लगे थे. त्योहारों के दिनों में वे गांव के नाटकों में भाग भी लेते थे. 12वीं के बाद पंकज पटना आ गए जहां हाजीपुक के होटल मैनेजमेंट इंस्टिट्यूट से पढ़ाई की.

यह भी पढ़ें: आखिर आ गया Mega Blockbuster का VIDEO, देखें रोहित, दीपिका, कपिल, सौरव और रणवीर क्या कर रहे

कॉलेज में थिएटर्स करने वाले पंकज त्रिपाठी मनोज बाजपेयी के बहुत बड़े फैन रहे. पंकज त्रिपाठी ने कुछ समय शेफ के तौर पर मौर्य होटल में काम भी किया. बाद में पंकज मुंबई आए और यहां NSD ज्वाइन किए. उनकी पहली फिल्म रन थी जिसमें उनका छोटा सा रोल था. साल 2012 के बाद फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर के बाद पंकज त्रिपाठी की किस्मत चमकी.