बॉलीवुड (Bollywood) के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा‘ (Laal Singh Chaddha) से दर्शकों को बहुत उम्मीदें थी. आमिर खान ने 4 साल पहले ही अपनी इस फिल्म को बनाने का ऐलान कर सभी लोगों को एक्साइटेड कर दिया था. जब लंबे इंतजार के बाद ये फिल्म सिनेमाघरों में आई तो बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर बुरी तरह से पिट गई. आमिर खान ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह अपनी फिल्म को रिलीज के 6 महीने बाद ओटीटी (OTT) प्लेटफॉर्म पर लाएंगे, लेकिन अब लगता है कि उन्होंने अपना इरादा बदल दिया.

यह भी पढ़ेंः अमिताभ बच्चन को कभी मिला था फ्लॉप का तमगा, ऐसे बने बॉलीवुड के महानायक

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा को रिलीज हुए अभी 2 महीने भी पूरे नहीं हुए हैं और ये फिल्म नेटफ्लिक्स ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ गई है. नेटफ्लिक्स ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म का टीजर और पोस्टर शेयर कर इस बात की जानकारी दी. आप फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जाकर देख सकते हैं. लोग आमिर खान की फिल्म को समय से पहले नेटफ्लिक्स पर देखकर सरप्राइज हो गए हैं. कुछ लोगों ने कहा कि वह लाल सिंह चड्ढा को देखने के लिए उत्साहित हैं, तो कुछ ने इसके जल्दी स्ट्रीम होने का मजाक उड़ाया. एक यूजर लिखते हैं कि 6 महीने हो गए क्या?. एक ने लिखा बहुत जल्द आ गई ओटीटी में.’

यह भी पढ़ेंः फिल्म RRR की Oscar में एंट्री, कई श्रेणियों में हुआ नॉमिनेशन

आमतौर पर जब कोई फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाती है तो उसके पोस्टर सामने आते हैं. फिल्म अभिनेता एक बार फिर अपनी फिल्म का प्रमोशन करते हैं और इंटरव्यू देते हैं. हालांकि लाल सिंह चड्ढा के मामले में ऐसा कुछ नहीं हुआ. इसे चुपचाप नेटफ्लिक्स पर रिलीज कर दिया गया. फिल्म के एक्टर आमिर खान और एक्ट्रेस करीना कपूर ने इसका कोई प्रमोशन नहीं किया. न ही फिल्म से जुड़े किसी अन्य एक्टर ने इसे लेकर सोशल मीडिया पर कोई पोस्ट शेयर की.