सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का लोकप्रिय रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति 14 (Kaun Banega Crorepati 14) लोगों के लिए एक सुनहरा अवसर लेकर आया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें शो के होस्ट अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने जानकारी देते हुए बताया कि 3 अक्टूबर 2022 से केबीसी गोल्डन वीक (KBC Golden Week With VI) शुरू हो रहा है. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते हैं.

यह भी पढ़ें: KBC 14 में आएगा बिग बी का एक जबरा फैन, ‘दीवार’ फिल्म का डायलॉग बोल बना दिया माहौल

आप प्रोमो वीडियो (KBC Promo Video) में देख सकते हैं कि शो के होस्ट अमिताभ बच्चन कह रहे हैं कि अब हम आपके लिए ला रहे हैं एक सुनहरा मौका हॉट सीट पर आने का. जी हां, अब VI नेटवर्क की मदद से आप हॉट सीट पर आ सकते हैं क्योंकि शुरू हो रहा है केबीसी गोल्डन वीक विद VI. यहां अगले हफ्ते हर रोज मैं आपसे एक सवाल पूछूंगा जिसका जवाब आपको VI App पर जाकर देना होगा और सही जवाब देने वाले कुछ खिलाड़ियों को केबीसी हॉट सीट पर आने का अवसर मिलेगा. तो देर किस बात की है, अभी आप VI App डाउनलोड करें और तैयार हो जाए केबीसी गोल्डन वीक विद VI के लिए.

यह भी पढ़ें: KBC 14: 28 सितंबर को KBC Play Along खेलने वाले 10 विजेताओं के नाम

कौन बनेगा करोड़पति 14 (KBC 14) घर बैठकर केबीसी प्ले अलाॅन्ग (KBC Play Along) खेलने वालों को भी हॉट सीट पर आने का मौका देता है. अगर आप सोमवार से गुरुवार तक केबीसी प्ले अलाॅन्ग खेलते हैं और अगर आपका प्रदर्शन अच्छा रहता है तो आप शुक्रवार को बिग बी (Big B) के सामने हॉट सीट पर आ सकते हैं. केबीसी 14 में शुक्रवार को प्रसारित होने वाले एपिसोड का नाम ‘केबीसी प्ले अलाॅन्ग स्पेशल एपिसोड’ (KBC Play Along Special Episode) है.