बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार विमल पान मसाला के विज्ञापन में क्या दिखे सोशल मीडिया पर बवाल हो गया. हर कोई अक्षय को ट्रोल करने लगा और आखिर में अक्षय कुमार को सोशल मीडिया पर एक माफीनामा शेयर करते हुए लोगों से माफी मांगनी पड़ी. हालांकि इस विज्ञापन में शाहरुख खान और अजय देवगन पहले से नजर आते थे लेकिन अब अक्षय ने आगे से ऐसा ना करने का फैंस से वादा किया है. अक्षय से पहले कुछ बॉलीवुड स्टार्स थे जिन्हें अपने विज्ञापनों के कारण फैंस के गुस्से का सामना करना पड़ा.

यह भी पढ़ें: Jersey फेम मृणाल ठाकुर भी हुईं बॉडी शेमिंग का शिकार, जानें लोग क्या बोले?

इन Bollywood Stars के Ads पर भी हुआ बवाल

1. अजय देवगन (Ajay Devgn)

अक्षय कुमार और शाहरुख खान आज तंबाकू ब्रांड के विज्ञापन के लिए ट्रोल किया जा रहा है. मगर अजय देवगन काफी समय से विमल के विज्ञापन में आ रहे हैं और कमाल की बात ये है कि अजय ने ट्रोल होने के बाद भी विज्ञापन जारी रखा.

2. विक्की कौशल (Vicky Kaushal)

View this post on Instagram

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

विक्की कौशल का मेन्स अंडरवियर का विज्ञापन रश्मिका मंदाना के साथ आया था. इसमें रश्मिका को विक्की के अंडरवियर को देखकर इंप्रेस होते देखा जाता है. इस विज्ञापन के रिलीज होते ही इसे खूब ट्रोल किया गया.

3. आलिया भट्ट (Alia Bhatt)

अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपनी शादी के पहले कई ब्राइडल लहंगे और ज्वैलरी का विज्ञापन किया. दुल्हन बनी आलिया का विज्ञापन वायरल हुआ और उसमें दिखाया गया कि महिलाएं कोई चीज नहीं है, कन्यादान पर इस विज्ञापन में सवाल उठाया गया था. इसके बाद आलिया को खूब ट्रोल किया गया.

4. सैफ अली खान (Saif Ali Khan)

View this post on Instagram

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

सैफ अली खान ने भी तंबाकू ब्रांड का विज्ञापन कर चुके हैं. कई सालों से सेलेब्स पान मसाला का विज्ञापन कर रहे हैं और इसमें सैफ भी शामिल हैं. साल 2015 में दिल्ली सरकर ने सैफ अली को चिट्ठी लिखकर इसे प्रमोट ना करने का आग्रह किया.

5. ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan)

पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय ज्वैलरी ब्रांड के विज्ञापन किया है और इसे रेसिस्ट बताया गया. इस विज्ञापन में ऐश्वर्या राय के पीछे उनके लिए छाता लेकर चलते हैं वे लोग ब्लैक स्किन के होते हैं.

6. शाहरुख खान (Shahrukh Khan)

एक्टर शाहरुख खान भी फेयरनेस क्रीम का विज्ञापन कर चुके हैं. इस विज्ञापन के लिए किंग खान की खूब आलोचना भी हुईं. ट्रोलिंग पर एक्टर ने रिएक्शन दिया था अगर प्रोडक्ट लीगल है और मार्केट में है. मैं इस पर सवाल नहीं उठाउंगा. हालांकि अभी उनका विमल पान मसाला का विज्ञापन दिखाया जाता है क्योंकि वो कॉन्ट्रैक्ट में है.

7. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी पान मसाला के विज्ञापन में नजर आए. अमिताभ बच्चन तंबाकू ब्रांड कमला पसंद के लिए विज्ञापन करते हैं. काफी ट्रोलिंग के बाद अमिताभ बच्चन ने कंपनी के साथ कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर सारे पैसे वापस कर दिए.

8. यामी गौतम (Yami Gautam)

एक्ट्रेस यामी गौतम को आप कई सालों से फेयरनेस क्रीम का विज्ञापन करते देख रहे हैं. कई बार तो यामी के ऊपर रंगभेद, कलरिज्म के भी आरोप लगे. फेयर एंड लवली ब्रांड पर इस विज्ञापन को लेकर खूब हंगामा हुआ.

यह भी पढ़ें: रॉकी की GF के आगे Bollywood की हसीनाएं भी फेल, देखें लेटेस्ट तस्वीरें