Neha Kakkar EX-Boyfriend: बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ (Singer Neha Kakkar) का हाल ही में एक नया गाना रिलीज हुआ है. इस गाने में नेहा अपने पति रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) के साथ नजर आई हैं. वहीं इस गाने को नेहा कक्कड़ के अलावा रोहनप्रीत सिंह और अरिजीत सिंह ने गाया है. ये गाना टी-सीरीज पर अपलोड किया गया है और इस गाने का नाम गम खुशियां (Gham Khushiyan) है. रोहनप्रीत के साथ नेहा की कैमिस्ट्री हमेशा पसंद की जाती है लेकिन क्या आपको पता है कि नेहा एक समय था जब ब्रेकअप से बहुत टूट गई थीं.

यह भी पढ़ें: Jawan Release Date, Cast, Director, Producer: शाहरुख खान की फिल्म जवान से जुड़ी हर छोटी-बड़ी बातें यहां जानें

क्यों टूटा था नेहा कक्कड़ का एक्स बॉयफ्रेंड से रिश्ता? (Neha Kakkar EX-Boyfriend)

साल 2014 में फिल्म यारियां (Yaariyan) का गाना ‘आज ब्लू है पानी-पानी’ सुपरहिट हुआ था. इस गाने को नेहा कक्कड़ ने हनी सिंह के साथ गाया था लेकिन गाने को रकुलप्रीत सिंह और हिमांस कोहली पर फिल्माया गया था. खबर थी कि इसके बाद से नेहा और हिमांश की दोस्ती गहरी हो गई थी. दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई और दोनों काफी मिलने लगे. उन्होंने अपने रिलेशनशिप को मीडिया से नहीं छुपाया. दोनों पब्लिकली रिलेशनशिप को स्वीकार किया और इंडियन आइडल 10 शो में हिमांश उन्हें सरप्राइज देने पहुंच गए थे. हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट नेहा ने हिमांश के साथ ब्रेकअप के बारे में खुलकर एक इंटरव्यू में बात की थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar)

उस समय नेहा ने कहा था, ‘मैं इस समय यही कहना चाहूंगी कि सिंगल रहा मेरे जीवन का शानदार अनुभव हैं. जब मैं रिलेशनशिप में थी तो मैं परिवार और दोस्तों को समय नहीं दे पाती थी. मैं तब अपना सारा समय एक ऐसे इंसान को देने में लगी थी जो डिजर्व नहीं करता था. इसके बाद भी वो हमेशा मुझसे शिकायत करता था कि मैं उसको समय नहीं देती हूं.’ वहीं एक रिपोर्ट के मुताबिक, हिमांश ने कहा था कि वह गुस्से में थी इसलिए ऐसा पोस्ट किया था. लेकिन उन्होंने ब्रेकअप नहीं किया. उन्हें कोई आपमानजनक टिप्पणी नहीं करना चाहते थे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rohanpreet Singh (@rohanpreetsingh)

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नेहा कक्कड़ ने साल 2021 में रोहनप्रीत सिंह के साथ शादी कर ली थी. नेहा के मुताबिक, रोहनप्रीत ने उन्हें तब प्रपोज किया था जब वे किसी पंजाबी गाने की शूटिंग एक-साथ कर रहे थे. नेहा ने पहले तो मना किया था क्योंकि रोहनप्रीत नेहा से छोटे हैं लेकिन रोहनप्रीत अपनी मां के साथ उनके घर पहुंच गए तो उन्हें हां कहना पड़ा. आज नेहा और रोहनप्रीत अपनी शादीशुदा जीवन में बहुत खुश हैं.

यह भी पढ़ें: Pathaan Box Office Worldwide Collection Day 20: दुनियाभर में ‘पठान’ ने 20वें दिन कितनी कमाई की? यहां जानें