बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Alia Bhatt-Ranbir Kapoor) को चाहने वालों के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है. आलिया ने फैंस को प्रेग्नेंसी की न्यूज देते हुए एक खूबसूरत की तस्वीर शेयर की है. 27 जून को आलिया ने सोनोग्राफी कराते हुए तस्वीर शेयर की है और इस तस्वीर में उनके साथ पीठ किए हुए रणबीर कपूर भी बैठे हैं. खबर है कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं.

यह भी पढ़ें: Video: आलिया की प्रेग्नेंसी पर राखी सावंत ने कहा- मैं कब दूंगी खुशखबरी!

इस खुशखबरी के बाद, आलिया की सास नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने भी बेटे और बहू को स्पेशल पोस्ट शेयर करके बधाई दी थी. नीतू कपूर ने अब एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने अपने सास-ससुर राज कपूर और कृष्णा कपूर की एक बहुत ही प्यारी सी तस्वीर शेयर की है.

यह भी पढ़ें: प्रेग्नेंसी की खबर वायरल हुई तो भड़कीं आलिया भट्ट! बोलीं-मैं कोई पार्सल हूं

नीतू कपूर ने राज कपूर और कृष्णा कपूर की एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की है जिसमें दोनों मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं. उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा- इनका आशीर्वाद. साथ ही हाथ जोड़ने वाली और हार्ट इमोजी पोस्ट की.

फैंस कर रहे कमेंट्स

नीतू कपूर के इस पोस्ट को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं. एक फैन ने कमेंट किया- उन्हें बहुत मिस करते हैं. वहीं नीतू कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी ने हार्ट इमोजी पोस्ट की.

यह भी पढ़ें: आलिया भट्ट की नई इंस्टाग्राम DP क्यों हो रही है वायरल?

शेयर की थी आलिया-रणबीर की तस्वीर

आलिया भट्ट के प्रेग्नेंसी अनाउंस करने के बाद नीतू कपूर ने दोनों की एक क्यूट फोटो शेयर की थी. जिसमें दोनों काफी क्लोज नजर आ रहे हैं. उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा- गॉड ब्लेस. साथ में हार्ट इमोजी पोस्ट की. इस फोटो को आलिया ने अपनी फेवरेट फोटो बताया है और अपनी इंस्टाग्राम डीपी भी बना लिया है.