Most Bold Bollywood Movies: रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल में जबरदस्त एक्शन सीन दिखाए गए. इन सीन को देखकर ही तो लोग थिएटर्स में सीटी और तालियां बजा रहे हैं. इसके अलावा फिल्म में कई बोल्ड सीन दिखाए गए जिन्हें देखकर कई लोग थिएटर्स में असहज भी हुए. इस फिल्म का मेन मुद्दा वॉयलेंस और बोल्ड सीन ही तो बने जिन्हें काफी पसंद भी किया जा रहा है. बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई की और 2023 की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में शामिल हुई. इससे पहले भी बॉलीवुड में कई ऐसी फिल्में आईं जिनमें धांसू बोल्ड सीन थे.

यह भी पढ़ें: ‘Animal’ ही नहीं इन 7 बॉलीवुड फिल्मों का समय भी रहा सबसे लंबा, देखें लिस्ट

इन 5 फिल्मों में दिखाए गए जबरदस्त बोल्ड सीन (Most Bold Bollywood Movies)

बोल्ड सीन हों या इंटिमेट सीन हों ये सभी सीन लोगों को असहज कर जाते हैं. भारत में इन चीजों को लेकर एक पर्दा है लेकिन फिल्मों के जरिए इस पर्दे को अब हटाया जा रहा है. इसकी शुरुआत काफी साल पहले हुई. यहां आपको ऐसी ही कुछ फिल्मों के बारे में बताएंगे जिसमें काफी ज्यादा बोल्ड सीन हैं.

सिद्धार्थ (Sidharth)

इस लिस्ट में पहला नाम सिद्धार्थ का आता है जो 1972 में आई थी. इस फिल्म में शशि कपूर और सिमी ग्रेवाल लीड रोल में थे. इस फिल्म में उनके ऊपर ऐसे-ऐसे बोल्ड सीन फिल्माए गए जिससे उस दौर के दर्शक नाराज हो गए थे.

काम सूत्र (Kama Sutra: A Tale of Love)

1997 में फिल्म काम सूत्र: ए टेल ऑफल लव आई थी जिसका निर्देशन मीरा नायर ने किया था. इस फिल्म में गजब के बोल्ड सीन दिखाए गए जिन्हें देखकर उस समय काफी हंगामा मचा था.

आस्था (Asthaa)

1997 में आई फिल्म आस्था का निर्देशन बासु भट्टाचार्य ने किया था. इस फिल्म में ओम पुरी और रेखा पर बोल्ड सीन फिल्माए गए थे. उन सीन को देखकर रेखा के फैंस भी काफी नाराज हुए थे.

यह भी पढ़ें: Top 6 Searched Shows in 2023: इस साल इन शोज को किया गया सबसे ज्यादा सर्च, देखें लिस्ट

जूली (Joolie)

2004 में फिल्म जूली आई थी जिसमें नेहा धूपिया, प्रियांशु चटर्जी, यश टोंक और संजय कपूर जैसे कलाकार नजर आए थे. फिल्म में नेहा धूपिया के बोल्ड सीन और उनके बॉडी एक्सपोज को देखकर लोगों के पसीने छूट गए थे.

गर्लफ्रेंड (Girlfriend)

2004 में फिल्म गर्लफ्रेंड आई जिसकी कहानी लेस्बियन पर आधापित थी. इसमें अमृता अरोड़ा और ईशा कोप्पिकर होती हैं जिनके बीच कई इंटिमेट सीन भी दिखाए गए हैं.

जिस्म 2 (Jism 2)

इसी लिस्ट में आखिरी नाम फिल्म जिस्म 2 का आता है जो 2003 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में रणदीप हुड्डा और सनी लियोनी के बीच कई बोल्ड सीन दिखाए गए थे जिन्हें देखकर सभी हैरान रह गए थे.

यह भी पढ़ें: कौन हैं श्रेयस तलपड़े? मराठी फिल्मों से बॉलीवुड पर कैसे छाए? यहां जानें