दुनिया के सबसे अमीर आदमी एलन मस्क (Elon Musk) ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर (Twitter) को खरीदने के लिए 25 अप्रैल को 44 बिलियन डॉलर का ऑफर ट्विटर के मालिक को दिया जिसे उन्होंने स्वीकार कर लिया और सबसे बड़ी डील फाइनल हुईृ. ये डील 44 अरब डॉलर यानी करीब 3368 अरब रुपये में तय हुई और डील तय होने के बाद मस्क ने कहा कि डेमॉक्रेसी की सही फंक्शनिंग के लिए फ्री स्पीच बहुत जरूरी है. मगर मस्क के इस कदम पर सोशल मीडिया पर मीम्स की बरसात सी हो गई है.

यह भी पढ़ें: Parag Agrawal को Twitter से निकाला, तो Elon Musk को होगा भारी नुकसान

एलन मस्क ने खरीदा ट्विटर तो हो गई मीम्स की बरसात

एलन मस्क के ट्विटर खरीदने की बात जैसे ही सोशल मीडिया पर आई तो यूजर्स ने मीम्स के जरिए अपना रिएक्शन देना शुरू किया. एलन मस्क को बधाई देते हुए ट्विटर यूजर्स ने एक से बढ़कर एक मजेदार मीम्स शेयर किए. इसके साथ ही ट्विटर के CEO पराग अग्रवाल भी ट्रेंड करने लगे और इसकी वजह ये है कि ऐसी खबर कि अब पराग अग्रवाल को सीईओ की कुर्सी छोड़नी होगी, हालांकि अभी ये तय नहीं है. ट्विटर पर ब्लॉक हुए अकाउंट को बहाल करने का सवाल भी अब ट्रेंडिंग टॉपिक है. कई यूजर्स अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का अकाउंट वापस करने की डिमांड कर रहे हैं तो कोई कंगना रनौत को फिर से ट्विटर पर बुलाने की बात कह रहा है.

यह भी पढ़ें: दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति Elon Musk ने 44 अरब डॉलर में खरीदा Twitter

फिलहाल जो भी है और ट्विटर के नये मालिक क्या क्या नये फैसले लेते हैं ये बाद की बात है. आप अभी सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले Funny Memes के मजे लीजिए.