एक्टर थलापति विजय की फिल्म तहलका मचाने के लिए आज 19 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. आपको बता दें कि दर्शक इस फिल्म का काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे. विजय की बहुत तगड़ी फैन फॉलोइंग है. उनकी कोई भी फिल्म रिलीज होने से पहले एक अलग ही माहौल बन जाता है. गौरतलब है कि फिल्म (Leo Starcast Fees) की रिलीज से पहले ही दर्शकों ने इस फिल्म को ब्लॉकबस्टर करार दे दिया था. आप इसी से अंदाजा लगा सकते हैं कि विजय की फिल्म के लोग किसी कदर दिवाने हैं. फिल्म ने एडवांस बुकिंग के मामले में पहले ही रिकॉर्ड बना लिया है. ऐसे में फिल्म भी शानदार प्रदर्शन करते हुए कई नए रिकॉर्ड बना सकती है. फिल्म की स्टारकास्ट ने फिल्म लियो (Leo Starcast Fees) के लिए अच्छी खासी फीस चार्ज की है. तो चलिए जान लेते हैं.

यह भी पढ़ें: UT 69 ट्रेलर लॉन्च ईवेंट में इमोशनल हुए Raj Kundra, मंंच से लोगों से की खास अपील!

1- थलापति विजय

रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर विजय की फीस ऑलरेडी काफी हाई रहती है. लेकिन इस फिल्म के लिए उन्होंने काफी अच्छी फीस चार्ज की है. कोईमोई की रिपोर्ट के मुताबिक, थलापति विजय ने फिल्म के लिए 120 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं.

2- संजय दत्त

फिल्म लियो में संजय दत्त शानदार भूमिका में नजर आ रहे हैं. इस फिल्म में उन्होंने किरदार के लिए करीब 8 करोड़ रुपये फीस चार्ज की है. वह इस फिल्म में निगेटिव किरदार निभा रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Leo IMDb Rating: कैसी है थलापति विजय की फिल्म लियो? यहां जानें फिल्म की रेटिंग

3- तृषा कृष्णन

फिल्म लियो में तृषा कृष्णन मुख्य भूमिका निभा रही हैं. आपको बता दें कि तृषा कृष्णन भी इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं. उन्होंने इस फिल्म में काम करने के लिए करीब 5 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं.

फिल्म लियो के ओटीटी राइट्स से भी हुई शानदार कमाई

आपको बता दें कि फिल्मों की कमाई के लिए सिनेमाघरों के अलावा ओटीटी प्लैटफॉर्म्स भी अच्छा सोर्स माने जाते हैं. फिल्मों के राइट्स ओटीटी पर काफी शानदार दामों में बेचे जाते हैं. इस फिल्म की भी ओटीटी प्लैटफॉर्म्स से अच्छी कमाई हुई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म लियो के सैटेलाइट राइट्स और डिजिटल राइट्स 200 करोड़ रुपये में बिके हैं. फिल्हाल यह फिल्म किस ओटीट प्लैटफॉर्म पर रन करेगी, इस बात की जानकारी सामने नहीं आई है.