LEO Box Office Collection: साउथ सुपरस्टार थलपति विजय की फिल्म लियो एक्शन थ्रिलर से भरपूर है. फिल्म की कमाई धांसू हो रही है. भारतीय बॉक्स ऑफिस पर जहां ये 250 करोड़ को पार कर गई हैं. वहीं, वर्ल्डवाइड में इसकी कमाई 500 करोड़ से अधिक हो गई है. लियो ने 6 दिनों में बंपर कमाई की है. हालांकि, सातवें दिन इसकी कमाई में भारी गिरावट दर्ज की गई है. बॉक्स ऑफिस पर LEO Box Office Collection अचानक से काफी नीचे आ गई है.

आपको बता दें, लियो ने जहां वर्ल्डवाइड 4 दिन में 400 करोड़ की कमाई की थी. वहीं छठे दिन इसने 506.4 करोड़ की कमाई पूरी कर ली है. वर्ल्डवाइड पाचंवें दिन 49.5 करोड़ और छठे दिन 51.4 करोड़ की कमाई हुई है. लियो को देश में दशहरे की छुट्टी पर जबरदस्त उछाल मिली है. हालांकि, इसके बाद कमाई में भारी गिरावट आई है.

यह भी पढ़ेंः Dunki Release Date आ गई सामने, अब Salaar से पहले रिलीज होगी शाहरुख खान की फिल्म

LEO Box Office Collection

थलपति विजय की फिल्म लियो करीब 300 करोड़ के बजट में बनी हैं. वहीं, फिल्म ने सात दिनों में करीब 262.55 करोड़ की कमाई कर ली है. Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, लियो ने पहले दिन 64.8 करोड़ की कमाई की थी. इसके बाद दूसरे दिन इसकी कमाई 35.25 हुई. तीसरे दिन 39.8 करोड़, चौथे दिन 41.55 करोड़, पांचवे दिन 35.7 करोड़ और छठे दिन 32.45 करोड़ की कमाई हुई. जबकि दुर्गापुजा की छुट्टी के बाद सातवें दिन फिल्म करीब 13 करोड़ की कमाई हो रही है. हालांकि, इसमें इजाफा हो सकता है. लेकिन फिल्म की कमाई में सातवें दिन बड़ी गिरावट दर्ज की गई है.

यह भी पढ़ेंः कौन हैं नूपुर सेनन? जिन्होंने की Tiger Nageswara Rao में रवि तेजा के साथ किया डेब्यू

आपको बता दें, वर्ल्डवाइल 500 करोड़ की कमाई के साथ ही लियो फिल्म रजनीकांत की ‘जेलर’ के बाद साल की दूसरी सबसे बड़ी तमिल भाषा की फिल्म बन गई है. अब देखना यह है कि फिल्म आगे चलकर जेलर से आगे निकल पाती है या नहीं. ‘जेलर’, ‘गदर 2’, ‘पठान’ और ‘जवान’ के बाद ‘लियो’ 2023 की पांचवीं सबसे बड़ी इंडियन फिल्म है, और वरिसू को पछाड़कर विजय के करियर की सबसे बड़ी फिल्म है.