खुद को फिल्म क्रिटिक घोषित कर चुके कमाल राशिद खान (Kamaal R Khan) जो सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलेब्स को रोस्ट करते हैं या ट्वीट पर उनकी फिल्मों का रिव्यू करते हैं. केआरके बॉलीवुड सेलिब्रिटीज पर आपत्तिजनक बयान देते हैं और आलोचना के शिकार हो जाते हैं. केआरके ने एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने बताया कि आमिर खान ने उन्हें फोन करक फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) की स्पेशल स्क्रीनिंग का न्यौता दिया है. इसको लेकर केआके ने ट्वीट में क्या कहा चलिए बताते हैं.

यह भी पढ़ें: रिलीज हुआ Brahmstra का गाना ‘देवा-देवा’, आग से खेलते नजर आए रणबीर कपूर

KRK को मिला आमिर खान का खास न्यौता

कुछ समय पहले तक कमाल राशिद खान फिल्म लाल सिंह चड्ढा का के बॉयकॉट को समर्थन करते नजर आए लेकिन अब उनके बोल बदले दिख रहे हैं. उन्होंने ट्वीट करके लिखा, ‘आपके कॉल के लिए थैंक्यू आमिर खान साहेब और फिल्म लाल सिंह चड्ढा के कल के स्पेशल शो देखने के प्रस्ताव के लिए भी थैंक्यू. मैं ये देखना पसंद करूंगा और उम्मीद करता हूं कि मुझे फिल्म पसंद आए जैसे दूसरे बॉलीवुड लोगों को आएगी.’

9 अगस्त को फिल्म लाल सिंह चड्ढा की स्पेशल स्क्रीनिंग मुंबई में होनी है. खबरों के मुताबिक मुंबई के अंधेरी में सिटी मॉल के पीवीआर में स्पेशल शो दिखाया जाएगा. इसमें इंडस्ट्री के तमाम लोग भी पहुंच सकते हैं, हालांकि कमाल राशिद खान फिल्म देखने के बाद अपना रिव्यू सोशल मीडिया पर जरूर देंगे.

कुछ दिन पहले केआरके ने एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने बताया था कि ‘ब्रेकिंग न्यूज- फिल्म लाल सिंह चड्ढा को यूपी, एमपी, हरियाणा में अनॉफिशली बैन किया गया है. एग्जीबीटर्स शो चलाने का रिस्क लेने को तैयार नहीं हैं.’ अब ऐसा आधिकारिक तौर पर तो कहीं सामने नहीं आया लेकिन केआरके के फैंस और फिल्म को बॉयकॉट करने वालों को केआरके के रीव्यू का इंतजार जरूर होगा.

यह भी पढ़ें: फोटो में दिख रही ये क्यूट बच्ची आज है सबसे स्टाइलिश स्टारकिड, आपने पहचाना क्या

जानकारी के लिए बता दें, फिल्म लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. फिल्म में आमिर खान, करीना कपूर और मोना सिंह जैसे सितारे मुख्यरूप में नजर आएंगे. इसी के साथ अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन भी रिलीज होगी.