Vikram Gokhale Family: विक्रम गोखले (Vikram Gokhale) एक फिल्म और टेलीविजन अभिनेता थे . विक्रम गोखले का 77 की उम्र में निधन हो गया है. उन्होंने पुणे स्थित अस्पताल में 26 नवंबर की दोपहर अंतिम सांस ली.इनका जन्म (Vikram Gokhale Birthday) 30 अक्टूबर 1945 को हुआ था. उन्होंने अपने शानदार अभिनय से एक नहीं बल्कि तमाम फिल्मों में चार चांद लगाने का काम किया था. आपको बता दें कि एक्टर विक्रम गोखले ने एक मंच अभिनेता के रूप में भी काम किया था. इसके अलावा उन्होंने कुछ फिल्मों का निर्देशन भी किया था. बता दें कि उन्हें मुख्य रूप से हिंदी और मराठी फिल्मों में निभाई गई अपनी शानदार भूमिकाओं के लिए जाना जाता थे. अभिनेता विक्रम गोखले को फिल्म इंडस्ट्री के सफर के दौरान तमाम पुरस्कारों एवं सम्मानों से नवाजा जा चुका था.

यह भी पढ़ें: कौन थे विक्रम गोखले?

विक्रम गोखले का परिवार (Vikram Gokhale Family)

आपको बता दें कि दिग्गज अभिनेता विक्रम गोखले, एक दिग्गज, प्रतिष्ठित मराठी फिल्म और थिएटर अभिनेता चंद्रकांत गोखले के बेटे हैं. वहीं विक्रम गोखले की मां के नाम की बात करें, तो उनकी माता जी का नाम हेमवती गोखले था. वहीं अगर एक्टर विक्रम गोखले के भाईयों की बात करें, तो उनके दो भाई हैं. जिनमें से एक भाई का नाम भीष्म गोखले और दूसरे भाई का नाम मोहन गोखले है. इनके अलावा उनकी बहन का नाम, अपराजिता मुंजे है. इस क्रम में आगे बढ़ें, तो उनकी धर्मपत्नी का नाम वृषली गोखले है. उनकी एक बेटी भी है.

यह भी पढ़ें: दिग्गज अभिनेता विक्रम गोखले का निधन, 82 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

खानदानी एक्टर हैं दिग्गज एक्टर विक्रम गोखले

जानकारी के अनुसार, विक्रम गोखले के परिवार का फिल्म इंडस्ट्री से कई पीढ़ियों पुराना नाता रहा है. उनकी ग्रेट ग्रैंड मदर हिंदी सिनेमा की पहली भारतीय आर्टिस्ट थी और उनकी दादी हिंदी सिनेमा बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट डेब्यू किया था, जिसका निर्देशन इंडियन सिनेमा के फादर कहे जाने वाले दादा साहेब फाल्के के द्वारा किया गया था. वहीं, उनके पिता चंद्रकांत गोखले ने 50 से ज्यादा मराठी फिल्मों में काम कर के अपनी विशिष्ट पहचान बनाई थी.