Khichdi 2 IMDb Rating: काफी समय पहले खिचड़ी धारावाहिक स्टार प्लस पर आता था जो कॉमेडी से भरपूर हुआ करता था. बाद में इसकी फिल्म भी बनी और अब फिल्म खिचड़ी 2 रिलीज हुई है. इस फिल्म का पूरा नाम खिचड़ी 2: पानथूकिस्तान (Khichdi 2: Mission Paanthukistan) है जो 17 नवंबर को थिएटर्स में रिलीज हो चुकी है. फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज हो चुका है जिसे काफी पसंद किया गया और अब फिल्म थिएटर्स में आ चुकी है. चलिए आपको बाते हैं कि फिल्म कैसी है और इसे कैसे रिव्यू मिले, इसे रेटिंग कितनी मिली जिसके बाद आप फिल्म देखने जा सकते हैं.

यह भी पढ़ें: कौन हैं डेविड बेकहम? जिनका बॉलीवुड ने किया जबरदस्त स्वागत

कैसी है फिल्म खिचड़ी 2? (Khichdi 2 IMDb Rating)

आतिश कपाड़िया के निर्देशन में बनी फिल्म खिचड़ी 2 का निर्माण जमनादास मजेथिया (शो में बने हिमांशु) ने किया है. टीवी सीरियल को भी इन दोनों ने ही बनाया था और ये दोनों शो में एक्टिंग भी करते हैं. फिल्म की कहानी बिल्कुल अलग है और इसे कॉमेडी के तौर पर एक सीरियस मुद्दे पर बनाया गया है. फिल्म खिचड़ी 2 को 10 में से 6 आईएमडीबी रेटिंग मिली है और इसके साथ ही खिचड़ी का भव्य प्रीमियर मुंबई में रखा गया. जिसमें टीवी जगत के लगभग सभी सितारे शामिल हुए. कॉमेडी शोज के सभी सितारों ने प्रीमियर में जगह बनाई फिल्म की पूरी कास्ट इस प्रीमियर में शामिल हुआ. फिल्म खिचड़ी 2 को लोगों का प्यार मिलता है या नहीं ये तो नहीं पता लेकिन इसके धारावाहिक को खूब प्यार मिल चुका है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, फिल्म खिचड़ी 2 में मुख्यरूप से सुप्रिया पाठक, वंदना पाठक, जमनादास मजेथिया, अनंग जेसाई, राजीव मेहता नजर आए हैं. इनके अलावा फिल्म में हैरी जोश, अनंत विधात, किर्ती कुलकर्णी, फराह खान, फ्लोरा सैनी, प्रतीक गांधी, कीकू शारदा, देवेन भोजानी और परेश गनत्रा जैसे सितारे नजर भी नजर आए हैं. फिल्म खिचड़ी 2 कॉमेडी से भरपूर है और इसमें आपको पुराने सभी अंदाज देखने को मिलेंगे और वही अंदाज आपको हंसने पर मजबूर भी करेंगे.

यह भी पढ़ें: World Cup 2023 Final Date: वर्ल्ड कप फाइनल किस तारीख को है? जानें समय, जगह और इसके बारे में सबकुछ