KBC 15: कौन बनेगा करोड़पति के 15वें सीजन भी काफी शानदार तरीके से सुर्खियां बटोर रहा है. केबीसी के इस सीजन में जल्द ही दो करोड़पति विजेता मिल चुके हैं. वहीं, अब तीसरे करोड़पति भी इस सीजन को मिल गया है. KBC 15 में पहले दो करोड़पति विजेता युवक रह चुके हैं. वहीं, अब एक महिला 1 करोड़ के सवाल तक पहुंच चुकी है. इसकी जानकारी कौन बनेगा करोड़पति के आनेवाले एपिसोड के प्रोमो से पता चला है. सोनी ने सोशल मीडिया पर एक प्रोमो जारी किया है. जिसमें एक महिला एक करोड़ के सवाल तक पहुंचते हुए दिख रही है.

1 करोड़ के सवाल तक जो महिला पहुंची है उनका नाम है तेजिंदर कौर (Tejinder Kaur). नए प्रोमो में देखा जा सकता है कि, अमिताभ बच्चन उनसे 1 करोड़ का सवाल करते हैं. यानी तेजिंदर कौर ने 50 लाख तक रकम जीत लिया है. अब वह एक करोड़ के सवाल पर थोड़ी फंसी हुई दिख रही है. उनका गला सुख रहा है और वह पानी पी रही हैं. अगर तेजिंदर कौर 1 करोड़ के सवाल का जवाब दे देती हैं तो वह इस सीजन की पहली महिला कंटेस्टेंट होंगी जो 1 करोड़ का इनाम जीत लेंगी. वहीं, 1 करोड़ के बाद वह 7 करोड़ के सवाल का भी जवाब दे सकती हैं. हालांकि, इसका खुलासा नहीं किया गया है.

यह भी पढ़ेंः KBC 15 में जसनिल कुमार 7 करोड़ के सवाल का सही जवाब देकर भी नहीं जीत पाए 7 करोड़, जानें क्या था सवाल

KBC 15 में तेजिंदर कौर ने रच दिया इतिहास

दरअसल, तेजिंदर कौर 1 करोड़ का सवाल का जवाब सही देंगी या नहीं इसका पता तो एपिसोड के सामने आने के बाद ही पता चलेगा. लेकिन इससे पहले ही 3.20 लाख रुपये के जीत के बाद तेजिंदर कौर ने KBC 15 में इतिहास रच दिया है. सोनी ने एक और प्रोमो जारी किया है जिसमें बताया गया है कि, तेजिंदर कौर ने सुपर संदूक के सवाल में पूरे 10 सवालों के सही जवाब दिये हैं. बता दें, वह पहली कंटेस्टेंट है जिसने सुपर संदूक के सभी 10 सवालों के सही जवाब दिये हैं. अब तक कई कंटेस्टेंट ने 9 सवालों तक का सही जवाब दिया है.

माना जा रहा है कि, तेजिंदर कौर के सुपर संदूक के सभी 10 सवालों के सही जवाब देने के बाद अमिताभ बच्चन ने उन्हें अपने साथ खाना खाने के लिए इनवाइट किया है. क्योंकि, एक कंटेस्टेंट ने पहले इसकी मांग की थी कि, सुपर संदूर के सही जवाबों पर उन्हें कुछ अलग से विशेष सरप्राइज मिलना चाहिए.

आपको बता दें, केबीसी के 15वें सीजन में पंजाब के तरनतारन के एक छोटे से गांव खालड़ा से आए जसकरण पहले 1 करोड़ जीतने वाले कंटेस्टेंट बने थे. वहीं, दूसरे कंटेस्टेंट उत्तर प्रदेश के जसनिल कुमार थे जिन्होंने 1 करोड़ जीता था.