KBC 15: कौन बनेगा करोड़पति का सीजन 15 जारी है. वहीं, सीजन के चौथे हफ्ते में ही पहला करोड़पति कंटस्टेंट मिल चुका है. KBC 15 में पहला करोड़पति मिल गया है जिसने 1 करोड़ के सवाल का जवाब दे दिया है. लेकिन अब 7 करोड़ के सवाल पर सभी का सांसे अटक गई हैं. सीजन का पहला करोड़पति पंजाब से आए 21 साल के एक शख्स ने जीत लिया है.

दरअसल, KBC 15 का नया प्रोमो रिलीज किया गया है. जिसमें बताया जा रहा है कि सीजन 15 का पहला करोड़पति मिल चुका है. जो पंजाब के छोटे से गांव खालरा के रहने वाली जसकरण है. जसकरण ने 1 करोड़ के सवाल का जवाब दे दिया है. वहीं, अब 7 करोड़ के सवाल पर उनकी सांसे रूकी हुई हैं.

KBC 15 में क्या 9 साल पहले का रिकॉर्ड टूटेगा

इससे पहले 7 करोड़ रुपये की राशि दो भाइयों ने जीती थी. जो 9 साल पहले हुई थी. ये केबीसी का 8वां सीजन था. जिसमें दो भाई अचिन नरूला और सार्थन नरूला थे दोनों भाईयों ने मिलकर 7 करोड़ को जीता था. जो की KBC का एक रिकॉर्ड बन गया है. ये रिकॉर्ड आजतक किसी ने नहीं तोड़ा है. अब जसकरण के पास इस रिकॉर्ड को तोड़ने का मौका है. देखना ये है कि वह इस रिकॉर्ड को तोड़ पाते हैं या नहीं.

आपको बता दें, इसका टेलीकास्ट 4-5 सितंबर यानी सोमवार और मंगलवार को किया जाएगा.

य़ह भी पढ़ेंः कौन बनेगा करोड़पती 2023 में वो 4 बदलाव जो इस सीजन बदल देगा कंटेस्टेंट की किस्मत!

अमिताभ बच्चन ने एक और प्रोमों में दिखाया गया है कि, जिसमें वह साल 2000 शो की शुरुआत को याद करते हैं और कहते हैं कई कंटेस्टेंट को करोड़पति बनते देखा है. लेकिन कोई भी 16वें पश्न को पार नहीं कर पाया है.