KBC 15: कौन बनेगा करोड़पति के 15वें सीजन में दूसरा करोड़पति भी अब मिल चुका है. हाल ही में पंजाब के तरनतारन के एक छोटे से गांव खालड़ा से आए जसकरण ने 1 करोड़ की राशि जीती.वह KBC 15 के पहले कंटेस्टेंट थे जिसने जिसने 1 करोड़ जीतने के साथ ही 7 करोड़ के सवाल तक पहुंचे लेकिन 7 करोड़ के सवाल पर रिस्क नहीं लिया और क्विट कर गए. अब एक और कंटेस्टेंट ने 1 करोड़ की राशि जीत ली है जिसका नया प्रोमो जारी हुआ है.

कौन बनेगा करोड़पति के 15वें सीजन में इतिहास रचने की तैयारी में दिख रही है. नए प्रोमो से कुछ ऐसा ही लग रहा है. जिसमें एक कंटेस्टेंट अमिताभ बच्चन के पैरों में गिर पड़ा है, खूब रो रहा है. हाथ जोड़कर उनके सामने बिलख रहा है. वहीं बिग बी भी उसे गले लगाकर खूब दिलासा दे रहे हैं.

यह भी पढ़ेंः Amitabh Bachchan बॉलीवुड के महानायक कितने पढ़े लिखे हैं?

KBC 15 का दूसरा करोड़पति

प्रोमो में दिख रहा है कंटेस्टेंट से अमिताभ बच्चन 7 करोड़ का सवाल पूछने जा रहे हैं. यानी उस कंटेस्टेंट ने 1 करोड़ की राशि जीत ली है और 7 करोड़ के सवाल के तैयार हैं. हालांकि, 7 करोड़ के सवाल का वह जवाब देगा या नहीं ये तो शो में ही पता चलेगा. इस वीडियो में अमिताभ कहते हैं, ‘यू ही नहीं उमड़ आते हैं जज्बात, वजह जरूर होती है, बताउंगा आपको.

इसके बाद कंटेस्टेंट 16वें सवाल का सामना करते हुए दिखता है. वहीं, चर्चा हो रही है कि केबीसी को उसका 7 करोड़ का विजेता मिल गया है. हालांकि, इस बारे में अभी कोई कंफर्मेंशन नहीं आई है.

वहीं, शो के दौरान इसी शख्स को अमिताभ बच्चन एक जैकेट पहनाते दिखते हैं और कहते हैं कि, ये उनके लिए एक उपहार है.

यह भी पढ़ेंः Zareen Khan के खिलाफ क्यों जारी किया गया गिरफ्तारी वॉरंट, मामला है 7 साल पुराना

अब इस प्रोमो के आने के बाद फैंन्स में उत्सुकता बढ़ गई है कि, कौन बनेगा करोड़पति को उसका 7 करोड़ का विजेता मिला है या नहीं.